बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस के युवराज के हाथों ही खत्म हो जाएगा इंडी गठबंधन में फैला खानदानवाद, चुनाव में एनडीए की जीत निश्चित : अश्विनी चौबे

कांग्रेस के युवराज के हाथों ही खत्म हो जाएगा इंडी गठबंधन में फैला खानदानवाद, चुनाव में एनडीए की जीत निश्चित : अश्विनी चौबे

BHAGALPUR : बिहार में सीट शेयरिंग को लेकर एनडीए में लेटलतीफी हो रही है, दूसरी तरफ चिराग पासवान और उनके चाचा के बीच जारी विवाद की स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि कोई देरी नहीं है। समय पर सब हो जाएगा। एनडीए गठबंधन पूरी तरह से इन्टेक्ट है। वहीं उन्होंने गठबंधन के नेताओं को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी है। 

उन्होंने कहा कि इस बार फिर अद्वितीय परिवर्तन होगा और इंडी ठगबंधन के कांग्रेस का युवराज पप्पू ,गप्पू,  लप्पू, उत्तरप्रदेश में सप्पू और बंगाल में बुआ की गोद में बैठा लप्पू है। ये खानदान वाद का पार्टी चलाना चाहता है। इंडी ठगबंधन चूर चूर हो गया है और खानदान को वही कांग्रेस का युवराज खत्म कर देगा। 

वहीं सीएए को लेकर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो कानून लाया सदन में पास किया गया। मुझे इसका कन्वेनर बनाया गया था हमने कन्वेनर की भूमिका में रिफ्यूजी की हालात को जाकर देखा था। बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान से जो हिन्दू है और अन्य धर्म है उनके लिए जो शरण है वह भारत है। उनके लिए भारत की नागरिकता के लिए सरल रास्ता अपनाया गया है। 

REPORT - ANJANEE KUMAR KASHYAP

Suggested News