बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मशहूर आशा साउंड सिस्टम के मालिक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

मशहूर आशा साउंड सिस्टम के मालिक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

Desk. मशहूर आशा साउंड सिस्टम के मालिक प्रवीण मालवीय का शव उनके आवास में मिला है। बताया जा रहा है उन्होंने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। यह घटना प्रयाग राज की बतायी जा रही है। घटना की जानकारी होने पर परिजन उन्हें तत्काल हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि रोज सुबह उठ कर मॉर्निंग वॉक पर जाया करते थे, लेकिन आज वह मॉर्निंग वॉक पर ना जाकर, सीधे छत पर चले गए। घरवालों ने सोचा कि हो सकता है वह आज छत पर ही टहल रहे हों, लेकिन जब वह देर तक नीचे नहीं आए तो वह उन्हें देखने ऊपर गए, खिड़की से देखा तो स्टोर रूम में उनका शव फंदे से लटक रहा था और दरवाजा अंदर से बंद था, जिसके बाद दरवाजा तोड़कर उन्हें आनन-फानन में नीचे उतार कर निजी हॉस्पिटल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं पुलिस का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। वहीं खुदकुशी के कारणों के बारे में परिजन भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। घटना के संबंध में जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, आशा एंड कंपनी की स्थापना 1940 में की गई थी। वर्तमान समय में कंपनी के मालिक प्रवीण मालवीय थे। आशा एंड कंपनी बड़े बड़े आयोजन जैसे कुंभ, माघ, दशहरा, पॉलिटिकल रैलियां आदि में हिस्सा लेती थी।

Suggested News