मुर्गी चारा के नीचे छुपाकर लाई जा रही थी भारी मात्रा में शराब, पुलिस ने खोज निकाला

मुर्गी चारा के नीचे छुपाकर लाई जा रही थी भारी मात्रा में शराब, पुलिस ने खोज निकाला

BUXER :  प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद इसकी तस्करी धड़ल्ले से जारी है। शराब तस्कर इसकी तस्करी के लिए हर रोज नये-नये रास्ते अपना रहे है। वहीं पुलिस भी प्रदेश के किसी न किसी जिले से हर रोज शराब बरामद कर रही है। बक्सर जिले में एकबार फिर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।  पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग के दौरान एक ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। 

THE-POULTRY-WAS-BEING-BROUGHT-UNDER-THE-HOOD-THE-LIQUOR-WAS-DISCOVERED-BY-THE-POLICE4.JPG

बताया जा रहा है कि शराब को मुर्गी के चारे के नीचे छुपाकर रखा गया था। यह शराब यूपी के चंदौली जिले से बक्सर लाया जा रहा था। दरअसल एस ड्राइव के दौरान राजपुर थाना पुलिस ने एक उक्त ट्रक को आते देख रोका और उसकी तलाशी ली तो उसके अंदर 436 कार्टन शराब छुपाकर रखी गयी थी। पुलिस ने उक्त ट्रक और शराब को जप्त कर लिया। मौके से ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया गया है। 

THE-POULTRY-WAS-BEING-BROUGHT-UNDER-THE-HOOD-THE-LIQUOR-WAS-DISCOVERED-BY-THE-POLICE3.JPG

वहीं चालक हरेराम से पूछताछ के दौरान दी गई सूचना के आधार पर पुलिस ने ट्रक मालिक अशोक कुमार को मुफ्फसिल थाना स्थित उसके गांव जगदीशपुर से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि तस्कर शराब की खेप लेकर इटाढ़ी में किसी सुनसान जगह पर उतारकर दिलेभरी देनेवाले थे। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस धंधे में और कौन कौन शामिल हैं और यह धंधा कब से कर रहे थे। 

THE-POULTRY-WAS-BEING-BROUGHT-UNDER-THE-HOOD-THE-LIQUOR-WAS-DISCOVERED-BY-THE-POLICE2.JPG

बक्सर डीएसपी सतीश कुमार ने बताया तस्करों की निशानदेही और पूछताछ के उपरांत आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल आशंका जताई जा रही है कि गिरफ्तार तस्कर का बड़ा नेटवर्क हो सकता है जो लंबे समय से शराब की तस्करी में जुट था। डीएसपी ने कहा कि शराब तस्करी को लेकर बक्सर पुलिस विशेष तौर पर चौकस है और प्राप्त सूचना पर फौरन कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर लोग इससे संबंधित सूचना पुलिस को देना चाहते हैं तो उनका स्वागत है और उनकी सूचना पर फौरन कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News