बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दुमका में महागठबंधन पर जमकर बरसे प्रधानमन्त्री, कहा झारखंड के विकास का नहीं है रोड मैप

दुमका में महागठबंधन पर जमकर बरसे प्रधानमन्त्री, कहा झारखंड के विकास का नहीं है रोड मैप

DUMKA : दुमका की चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा. सभा में शामिल लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा है कि झारखंड के लोगों की चिंता महागठबंधन के किसी भी पार्टी को नहीं है, झारखण्ड में जब भी उनकी सरकार बनी है. उन्होंने अपने और अपने परिवार का खजाना भरने का काम किया. झारखंड के विकास के लिए उनके पास कोई भी रोड मैप नहीं है. अब इन लोगों को मोदी और भाजपा के विरोध करने का आदत सी हो गई है. 

सीएबी को लेकर प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उनके साथी हल्ला मचा रहे हैं. तूफान खड़ा कर रहे हैं. उनकी बात नहीं चल रही है तो अब वह आगजनी कर रहे हैं. पीएम ने कहा की टीवी पर जो लोग दिख रहे हैं. उनके कपड़ों से ही पता चल जाता है कि आग लगाने वाले कौन है. उनके इन कारनामों से पता चलता है कि हमारा फैसला सही है. 

कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए प्रधानमन्त्री ने कहा कि दुनिया में हिंदुस्तान को बदनाम करने का जो काम कांग्रेस कर रही है वह ठीक नहीं है. जिस तरीके से लंदन के भारतीय दूतावास के आगे प्रदर्शन कर रहे थे. वह निंदनीय है. इस तरह से कारनामों से यह पता चलता है कि नागरिकता संसोधन बिल बनाया गया. वह हंड्रेड नहीं हजार प्रतिशत सही है. 

कुंदन की रिपोर्ट  

Suggested News