चाची बनी हत्यारी : जिसको गोद में खेलाया, उसी भतीजी को जहर देकर मार डाला

चाची बनी हत्यारी : जिसको गोद में खेलाया, उसी भतीजी को जहर देकर मार डाला

KAIMUR : कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के दिया गांव में 5 वर्षीय बच्ची की को खाने में जहर देकर हत्या करने का आरोप उसके चाची पर लगा है। इस मामले में आरोपी के खिलाफ मोहनिया थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दिया गया है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया रिश्ते में लगने वाली चाची ने खाना में जहर देकर 5 वर्षीय बच्ची को मार डाला है और घर में 3 मुर्गे और दो चूजे की भी मौत हो गई है।  मोहनिया डीएसपी ने बताया पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है विधि सम्मत कार्रवाई होगी ।

पूरे परिवार को मारने की थी योजना

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक बच्ची अनुष्का के पिता प्रेम शंकर सिंह का परिवार और उसकी चाची बबली सिंह का परिवार संयुक्त रुप से एक साथ रहते हैं. लेकिन घरेलू कलह और आपसी तनाव के कारण बबली सिंह ने बच्ची के खाने में जहर (Poison In Food) मिला दिया. विषाक्त भोजन खाने के बाद बच्ची की हालत बिगड़ने लगी और उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला ने विषाक्त भोजन बच्ची के पिता और अन्य परिजनों को भी परोसा था. मगर उन सभी लोगों को हल्की-फुल्की उल्टी होकर रह गयी. लेकिन छह वर्ष की अनुष्का जहर के प्रभाव को झेल नहीं सकी और उसकी मौत हो गई. इसकी सूचना मिलने पर मोहनिया थाना की पुलिस ने आरोपी महिला बबली सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

 पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, पुलिस द्वारा आरोपी महिला के गिरफ्तार करने पर उसके पिता सिलौटा गांव निवासी संजय सिंह और उसके भाई संजीव सिंह ने थाने पहुंच कर हंगामा दिया. इसकी भी शिकायत मोहनिया थाना में की गई है.


Find Us on Facebook

Trending News