बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में सीएसपी संचालक से हुई लूट का 48 घंटे में खुलासा, पीड़ित के पड़ोसी ने ही रची थी साजिश, हथियार समेत दो गिरफ्तार

कटिहार में सीएसपी संचालक से हुई लूट का 48 घंटे में खुलासा, पीड़ित के पड़ोसी ने ही रची थी साजिश, हथियार समेत दो गिरफ्तार

कटिहार. जिले में सीएसपी संचालक से लूट का खुलासा हो गया है। पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही इस लूट का खुलासा कर दिया है।  पुलिस ने स्पष्ट करते हुए कहा कि यह रुपये सीएसपी का नहीं था, बल्कि एक व्यापारी का था, जिसे सीएसपी संचालक अखिलेश ले जा रहा था। इस दौरान अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजम दिया। साथ ही पुलिस ने बताया कि इस लूट की साजिश रचने वाला पीड़ित के पड़ोसी एक दिव्यांग व्यक्ति है। इस मामले में पुलिस ने दिव्यांग सहति दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

1 जुलाई को अमदाबाद थाना क्षेत्र के कट्टा पुल के पास हुए इस घटना का खुलासा करते हुए एसपी ने कहा कि लूटी गयी रकम में से चार लाख 34 हजार रुपये बरामद कर लिये गये हैं। साथ ही पकड़े गये दोनों अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, घटना में इस्तेमाल किए गए दो मोटरसाइकिल और कई सामान भी जब्त किये गये हैं।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस पूरी घटना की साजिश पीड़ित अखिलेश के पड़ोसी दिव्यांग नरेश सिंह ने नहीं रचा थी, जिसे पुलिस एक और अन्य अपराधी अमर सिंह के साथ गोलाघाट अमदाबाद से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी अमर सिंह ने घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार कर ली है। गोली मारकर लूट की इस घटना में एक और बड़ी बात सामने आई है। पीड़ित अखिलेश से लूटी गयी रकम, जो सीएसपी की बताया जा रही थी, इसका एसपी ने स्पष्ट करते हुए कहा कि यह कटिहार के एक व्यापारी का पैसा था, जिसे अखिलेश लेकर जा रहा था।

Suggested News