बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आपस में ही मारपीट करने लगे SP और मुख्यमंत्री का सिक्योरिटी इंचार्ज , वहां मौजूद प्रदेश के सीएम देखते रह गए तमाशा

आपस में ही मारपीट करने लगे SP और मुख्यमंत्री का सिक्योरिटी इंचार्ज , वहां मौजूद प्रदेश के सीएम देखते रह गए तमाशा

SHIMLA : किसी कार्यक्रम में जहां प्रदेश का मुख्यमंत्री मौजूद हो, साथ में एक केंद्रीय मंत्री भी वहां उपस्थित हो। उनकी आंखों के सामने जब एक पुलिस अधीक्षक और सिक्योरिटी इंचार्ज के बीच मारपीट की नौबत आ जाए, तो स्थिति क्या होगी। इसका नजारा देखने को मिला हिमाचल प्रदेश में जहां कुल्लू में सीएम जयराम ठाकुर का एक कार्यक्रम आयोजित था, इस कार्यक्रम में उनके साथ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद थे। ऐसे में यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। यहां दोनों मंत्रियों की मौजूदगी में ही कुल्लू एसपी और कार्यक्रम के सिक्योरिटी इंचार्ज के बीच मारपीट होने लगी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। फिलहाल   इस घटना की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है। कुल्‍लू एसपी और सिक्‍योरिटी इंचार्ज को को सस्पेंड करने की तैयारी हो रही है।

मामला भुंतर एयरपोर्ट के बाहर की है। बताया जा रहा है कि नितिन गडकरी और जयराम ठाकुर के काफिले को रोकने को लेकर सिक्‍योरिटी अफसर और एसपी गौरव सिंह के बीच बहस शुरू हो गई।  मुख्‍यमंत्री के एक सिक्‍योरिटी अफसर को एसपी गौरव सिंह ने किसी बात को लेकर थप्‍पड़ मार दिया। एसपी गौरव सिंह का कहना है कि सीएम के सुरक्षा में तैनात अफसर ने उनके साथ बद्तमीजी की थी। इसके बाद सीएम के सुरक्षा प्रभारी एडिशनल एसपी बृजेश सूद ने एसपी को लात मार दिया। 

कुल्‍लू पुलिसकर्मियों ने अपने कप्‍तान को लात मारे जाने पर जमकर विरोध जताया।   इस घटना के बाद कुल्‍लू पुलिस और सीएम के सुरक्षाकर्मी आमने सामने आ गए।  अपने अफसर की पिटाई से तमतमाए दोनों में हाथापाई के बाद मौके पर हंगामा शुरू हो गया। वहीं आम लोगों ने भी एसपी के साथ की गई बद्तमीजी को लेकर सीएम के सिक्योरिटी कर्मियों की गाड़ी को घेर लिया। इस पूरे मामले को हिमाचल सरकार ने गंभीरता से लिया है। इस घटना की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है। कुल्‍लू एसपी और सिक्‍योरिटी इंचार्ज को को सस्पेंड करने की तैयारी हो रही है।

Suggested News