नाश्ता करने होटल पहुंचे शिक्षक की सुबह -सुबह हो गई हत्या, बदमाशों ने सिर में मारी गोली

नाश्ता करने होटल पहुंचे शिक्षक की सुबह -सुबह हो गई हत्या, बदमाशों ने सिर में मारी गोली

MOTIHARI : मोतिहारी में बेखौफ अपराधियो ने सुबह सुबह शिक्षक को गोलियों से भूनकर हत्या कर दिया।शिक्षक की हत्या की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। वहीं परिवार में कोहराम मच गया।  मृतक की पहचान शिक्षक राम विनय कुमार सहनी के रूप में की गई।घटना चिरैया थाना क्षेत्र के लालबेगिया चौक की बतायी जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुचकर जांच में जुट गई है।

बताया गया कि शिक्षक राम विनय मोतिहारी के चिरैया थाना क्षेत्र के लालबेगिया चौक पर चाय नाश्ता के लिए आए हुए थे। इसी दौरान वहां पहुंचेबाइक सवार अपराधियों ने उनके  सिर में गोली मार दी। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। आनन फानन में वहां मौजूद लोगोंं ने घायल शिक्षक को अस्पतार पहुंचाया, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी। वहीं इस घटना के बाद शिक्षक के परिवार में मातम पसर गया है। हालांकि गोली क्यों मारी गई, इसको लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं है।

वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने  सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। फिलहाल,  सिकरहना डीएसपी सहित कई थाना पुलिस पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी हुई है। वहीं घटना के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि इस बात की पड़ताल की जा रही है कि गोली मारनेवाले बदमाश कौन थे और हत्या के पीछे उद्देश्य क्या था।


Find Us on Facebook

Trending News