सामने आया PATNA AIIMS की नर्स की मौत का सच, पुलिस ने बताया आखिर क्यों नर्स ने लिया आत्मघाती फैसला

सामने आया PATNA AIIMS की नर्स की मौत का सच, पुलिस ने बताया आखिर क्यों नर्स ने लिया आत्मघाती फैसला

PATNA : चार दिन पहले पटना एम्स की एक नर्स की मौत की गुत्थी लगभग सुलझ गई है। पुलिस ने नर्स की आत्महत्या की मौत को लेकर साफ कह दिया है कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। जिससे वह काफी परेशानी में जी रही थी। यह ब्लैकमेल करनेवाला भी कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी था। अपने प्रेमी के द्वारा किए जा रहे ब्लैकमेल से परेशान होकर उसने अपनी जान दे दी  थी। उसका शव पंखे से झूलता हुआ मिला था।

कमरे में लिखा था सॉरी मां

मामला 20 जून का है, जब पटना एम्स में काम करनेवाली नर्स उषा रानी का शव उसके फुलवारी शरीफ के वृंदावन कॉलोनी स्थित उसके कमरे से बरामद किया गया था। मूल रूप से झारखंड के गुमला जिले के चेरो गांव की रहने वाली यहां किराए पर रहती थी। सुसाइड करने से पहले उसने अपने कमरे में एक सुसाइड नोट छोड़ा था। जिसमें उसने लिखा था कि सॉरी मां, सॉरी बाबा, मेरे मरने का कारण सिर्फ अमित टोप्पो है, सन ऑफ शीतल टोप्पो लिखा था।  अपने सुसाइड नोट में उसने 'अमित टोप्पो' का जिक्र करते हुए उसे ही मौत का जिम्मेदार बताया था। मामले में फुलवारी शरीफ थाना में FIR दर्ज हुई है।  केस की जांच अधिकारी (IO) अन्नू प्रिया के अनुसार, अमित टोप्पो की गिरफ्तार के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

शक करता था प्रेमी

कई चौंकाने वाले खुलासे घटना की पड़ताल के दौरान हुए हैं।  पहचान छिपाने की शर्त पर सहकर्मी ने बताया, 'वह हमेशा खुश रहनेवाली और दूसरों को सहयोग करनेवाली लड़की थी। अमित टोप्पो से उसकी मुलाकात सोशल साइट पर हुई थी। दोनों में करीब 3 साल से अफेयर था, लेकिन इधर कई महीनों से अमित उसे परेशान करने लगा था। बॉयफ्रेंड के शक करने की आदत ने उसे परेशान कर दिया था। उसे वर्किंग आवर में वीडियो कॉल कर, जानने की कोशिश करता कि वो किसी और के साथ तो नहीं। सहकर्मी ने यह भी बताया कि अमित के पास ऊषा की कुछ फोटो-वीडियो थे, जिन्हें लेकर वो हमेशा धमकी दिया करता था। कहता था कि अगर उसकी बात नहीं मानी और फोन नहीं उठाने पर उसकी निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी देता।अमित की दी गई धमकियों की वजह से ऊषा हमेशा सहमी रहती थी। इनसब ने ऊषा का जीना मुश्किल कर दिया था, हारकर उसने अपनी जान दे दी। 

इधर ऊषा के पिता विलचूस लकड़ा ने पुलिस की शिथिलता पर सवाल उठाते हुए बच्ची को न्याय दिलाने की गुहार लगाई। बताया कि उनकी बेटी के फोन की जांच की जाए तो सब पता चल जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News