बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति को छोड़कर प्रेमी से शादी रचानेवाली पत्नी को मिला धोखा, प्रेमी ने साथ रखने से किया इंकार, दर दर की ठोकर खा रही पीड़िता

पति को छोड़कर प्रेमी से शादी रचानेवाली पत्नी को मिला धोखा, प्रेमी ने साथ रखने से किया इंकार, दर दर की ठोकर खा रही पीड़िता

PURNEA : पूर्णिया में बेवफा पत्नी को अपने पति को छोड़ प्रेमी से इश्क लड़ाना भारी पड़ गया। पति को छोड़ युवती जिस प्रेमी के साथ रहने की हसीन सपने देख रही थी। वह प्रेमी धोखेबाज निकला। बेवफा युवती को अब ना तो पति रखना चाहता है ना ही प्रेमी। वहीं, अब पुलिस ने भी इस मामले से अपना पलड़ा झाड़ लिया है। पति संग बेवफाई कर लव, शादी, सेक्स और धोखे का ये मामला जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के रामना टोला के रंगपुरा वार्ड 14 में रहने वाली रबीना खातून से जुड़ा है। वहीं, रबीना की कहानी सुनकर अब लोग यही कहते नजर आ रहे हैं न खुदा मिला, न बिसाले सनम। युवती का आरोप है कि उसका इस्तेमाल करने के बाद प्रेमी फरार हो गया। अब युवती धोखेबाज प्रेमी को सजा दिलाने के लिए कोर्ट के चक्कर काट रही है।

पीड़िता रबीना खातून ने बताया कि दो साल पहले साल 2022 में  उसकी शादी पिता इंजुल मंसूरी ने मीरगंज थाना क्षेत्र के रंगपुरा गांव के वार्ड 14 में रहने वाले रिश्तेदार के बेटे मो माजी मंसूरी से करा दी थी। शादी के तीन महीने बाद ही शौहर काम की तलाश में दिल्ली चला गया। वह अपने ससुराल हंसी खुशी रह रही थी। हालांकि, इसके पति के परदेस जाने के एक महीने बाद ही उसके लाइफ में एक नया मोड़ आया। वो अक्सर पड़ोस के गांव में ही किराना का सामान लेने जाती थी। एक रोज किराना दुकान पर दुकानदार मो रिजवान आलम की जगह उनका बेटा मो समीर आलम (24) बैठा था। किराना का सामान खरीदने के दौरान उससे पहली मुलाकात और पहली दफे बातचीत हुई। इसके बाद मो समीर आलम ने उसका फोन नंबर मांगा और फिर दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई।

देखते ही देखते कुछ ही दिनों में गुफ्तगू प्यार में बदल गया। इसी दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढी। प्यार परवान चढ़ा। शादी की बात कहकर समीर उसे भगाकर पूर्णिया के माधोपाड़ा ले आया। यहां करीब 10 दिनों तक अपने साथ रखकर अवैध संबंध बनाया। पिछले साल 16 मई 2023 को प्रेमी ने कोर्ट मैरेज कर ली और उसके बाद वो उसे अपने साथ अपने घर ले गया। यहां प्रेमी समीर ने उसे करीब एक महीने तक अपने साथ रखा और फिर इसके एक महीने बाद ही दहेज की डिमांड शुरू कर दी। समीर उससे 3 लाख कैश और एक बाइक की डिमांड करने लगा। इसे पूरा न करने पर वो उसे घर से निकाल देने की धमकियां दिया करता। बाद में प्रेमी ने उसके साथ ज्यादती करते हुए मारपीट शुरू कर दी। बीते 7 महीने पहले प्रेमी ने उसे घर से बाहर निकाल दिया था और उसे अपने साथ रखने से साफ इनकार कर दिया था।

इन सब के बाद उसके पास वापस पहले पति के पास लौट जाने का विकल्प नहीं बचा था, क्योंकि पहले पति ने कुछ महीने के इंतजार के बाद गांव की ही एक लड़की से निकाह कर लिया है। अब ना तो पहला पति उसे अपने साथ रखने को तैयार है और ना ही उसका प्रेमी अपने साथ रखना चाहता है। जिसके बाद उसने प्रेमी समीर के खिलाफ पुलिस कंप्लेन किया। मगर पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद वो कोर्ट के शरण में गईं। 8 फरवरी को कोर्ट से प्रेमी के खिलाफ वारंट भी निकला। बावजूद इसके गिरफ्तारी न होने से प्रेमी पिछले 2 महीने से घर छोड़कर फरार है। वहीं लड़की के पास कोर्ट के चक्कर काटने के अलावा उसके पास दूसरा कोई रास्ता नहीं बचा है।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट

Suggested News