बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में पकड़ौआ विवाह का शिकार हुआ युवक, बरामदगी के बाद खुला अपहरण का राज

नवादा में पकड़ौआ विवाह का शिकार हुआ युवक, बरामदगी के बाद खुला अपहरण का राज

नवादा. जिले में एक युवक पकड़ौआ शादी का शिकार हो गया। इस युवक के अपहरण का मामला शनिवार को ही उनके परिजनों ने पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी। युवक की बरामदगी के बाद यह राज खुला कि अपरहरण शादी के लिए किया गया था।

नवादा जिले के दोसुत पंचायत की बेल्ढ़ा ग्रामीण लक्ष्मण सिंह के पुत्र नीतीश कुमार को अगवा कर लिया गया था। शनिवार को उसका अपहरण हुआ था। उसी रात परिजनों ने थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस उसकी बरामदगी के लिए ताबड़तोड़ संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी। इस बीच वारिसलीगंज थाना की पुलिस ने पटना जिले के भदौर थाना की पुलिस की सहयोग से युवक को बरामद किया।

बताया जा रहा है कि अपहृत नीतीश की बरामदगी भदौर थाना क्षेत्र से की गई। हालांकि नीतीश के भाई सोनु कुमार के द्वारा सीधे-सीधे अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसमें सोनु ने अपने साले लक्खीसराय जिले के सलोनाचक निवासी राजेश कुमार, ससुर अरुण सिंह, साले राजेश के ससुर पटना जिले के वरुआने गांव निवासी सुधीर सिंह व माफी गांव निवासी गौतम कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया था। पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए अरुण सिंह व सुधीर सिंह को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया था। अब अपहृत की बरामदगी भी हो गई।

सूत्रों की मानें तो नीतीश की पकड़ौआ शादी वरुआने गांव निवासी सुधीर सिंह की पुत्री के साथ अपहरण के दिन ही गांव के बगीचा स्थित एक मंदिर में हो गई। वहीं एक विवाहिता के साथ युवक की तस्वीरें भी वायरल हो रही है। हालांकि अभी तक इस तस्वीर की पुष्टि नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। मंगलवार को नवादा व्यवहार न्यायालय में उसका बयान दर्ज कराया जा सकता है। थानाध्यक्ष पवन कुमार ने कहा कि युवक की सकुशल बरामदगी हो गई है। इस मामले का दिलचस्पप पहलू है कि सभी पक्ष आपस में रिश्तेदार हैं।

Suggested News