बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साली के ससुराल गई बीवी से मिलने पहुंचा था युवक, अगले दिन केले के पेड़ से लटकी हुई मिली लाश

साली के ससुराल गई बीवी से मिलने पहुंचा था युवक, अगले दिन केले के पेड़ से लटकी हुई मिली लाश

HAJIPUR : खबर हाजीपुर से है जहाँ छपरा के एक युवक की हाजीपुर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छपरा के सलेम दियारा का रहनेवाले लाल सहनी का शव सुबह केले के बागान में एक केले के पेड़ से लटका हुआ मिला जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। 

घटना सदर थाना क्षेत्र के हरौली गांव की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी और साली सहित तीन महिलाओं को हिरासत में ले लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। 

पत्नी से मिलने पहुंचा था साली के घर

बताया जा रहा है कि लाल साहनी की पत्नी अपनी बहन के घर पर आई हुई थी जिससे मिलने के लिए कल वह भी अपने साढू के घर पहुंचा था। लेकिन आज सुबह उसका शव घर के पास ही स्थित केले के बागान में केले के पेड़ से लटका हुआ मिला। मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि मारपीट कर उसके पति की निर्मम हत्या करने के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को केले के पेड़ से लटका दिया गया। पत्नी ने बताया है कि उसके पति के शरीर पर मारपीट के भी निशान है।

फिलहाल पुलिस ने तीन महिलाओं को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। जिसमें मृतक की पत्नी, साली और एक अन्य महिला शामिल हैं। 

Suggested News