बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा युवक, कहा-हर रोज करती थी किचकिच मार डाला

पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा युवक, कहा-हर रोज करती थी किचकिच मार डाला

NEWS4NATION DESK : अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या करने के बाद एक युवक थाने पहुंचा और पुलिस से कहा कि मैने अपनी पत्नी को मार डाला है। हालांकि थाने में बैठे ड्यूटी अफसर को भी एक बार तो यकीन नहीं हुआ। आरोपी के कहने पर जब पुलिस उसके घर पहुंची तो पत्नी का शव कमरे के अंदर पड़ा था। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। घटना दिल्ली के मालवीय नगर की है। 


घटना के संबंध में बताया गया है कि बुधवार को मालवीय नगर थाना में एक युवक पहुंचा और उसने कहा कि मैने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। हालांकि पुलिस को पहले उसकी बातो पर विश्वास नहीं हुआ। लेकिन जब युवक ने उन्हें अपने घर चलने को कहा तो पुलिस उसके मालवीय नगर के खिड़की एक्सटेंशन स्थित घर पहुंची तो कमरे के अंदर उनका शव पड़ा था। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 
 पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम सुमित मोंगिया है और वह एक विजनेशमैन है। आरोपी की शादी वर्ष 2009 में हुई थी और उसके दो बच्चे है।  

पुलिस ने जब सुमित से पूछा कि उन्होंने अपनी पत्नी की हत्या क्यों की तो जवाब हैरान करने वाला था। सुमित ने पुलिस को बताया है कि उनकी पत्नी आए दिन उनसे झगड़ा करती थीं। आरोप है कि वह सुमित को अपने परिवार से मिलने से भी रोकती थीं। इससे आए दिन दोनों के बीच झगड़े होते थे। 

बुधवार सुबह भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। जिसके बाद उसने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। उस वक्त घर पर उनके दोनों बच्चे भी नहीं थे। हत्या के बाद सुमित ने कमरे को बाहर से लॉक कर दिया। उसके बाद वह सीधे थाने पहुंच गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

 

Suggested News