बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका से मिलने छुप-छुपकर मिलने आता था युवक, ग्रामीणों ने दोनों को पकड़कर मंदिर में लगवा दिए सात फेरे

प्रेमिका से मिलने छुप-छुपकर मिलने आता था युवक, ग्रामीणों ने दोनों को पकड़कर मंदिर में लगवा दिए सात फेरे

CHHAPRA : -परसा प्रखंड क्षेत्र के भलवहिया गांव में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलना काफी महंगा पड़ गया।जब ग्रामीणों की नजर पड़ी तब दोनों को पकड़ लिया और शादी कर लेने का सुझाव दिया।लेकिन जब प्रेमी युगल शादी करने से इनकार करने लगे तब ग्रामीणों ने दोनों प्रेमी जोड़े की सामाजिक देख रेख में हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार पंडित बुला कर शादी रचा दी गई।ग्रामीणों के समक्ष अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरने के बाद गांव की सती स्थान मंदिर में भगवान शंकर को साक्षी मान दोनों ने सात फेरों को पूरा किया। प्रेमी युगल की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पांच साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

मामला माड़र पंचायत के भलवहिया गांव की है।ग्रामीणों के मुताबिक माड़र पंचायत के भलवहिया निवासी लालू राय की पुत्री नीतू कुमारी का प्रेम संबंध चांदपुरा पंचायत के विरकुआरी गांव निवासी स्व राजेंद्र राय का पुत्र बिट्टू कुमार यादव से पांच साल से से प्रेम चल रहा था। दोनों की पहली मुलाकात गांव में एक शादी समारोह में हुई थी।युवक अपने दोस्त के घर आया हुआ था। जहां पर दोनों की मुलाकात हुई।जिसके बाद दोनों के मिलने का सिलसिला इसी तरह जारी रहा। दोनों का प्रेम इस कदर परवान चढ़ा कि प्रेमी अक्सर प्रेमिका से मिलने पहुंच जाता।

दोनों के बीच मुलाकात इसी तरह जारी रहा।प्रेमी उससे मिलने प्रेमिका की गांव भी आने लगा।बाहरी युवक को बार-बार गांव में आता देख ग्रामीण उस पर नजर रखने लगे।तब पता चला कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने गांव में आता है।फिर क्या था दोनों को रंगेहाथ पकड़ने का ग्रामीणों ने फैसला लिया और इसमें वे कामयाब भी हो गये। लड़की के पिता लालू राय ने भी दोनों को साथ देख लिया।अगले दिन जब प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने परसा बाजार में पहुंचा तब ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया तब दोनों की शादी करवाने का फैसला लिया गया। दोनों को लेकर ग्रामीण गांव के ही सती स्थान मंदिर गये जँहा हिन्दू रिति रिवाज के साथ दोनों की जबरन शादी करवा दी गयी।

Suggested News