चालान नहीं कटवाना युवक को पड़ा महंगा, दारोगा ने की जमकर पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

चालान नहीं कटवाना युवक को पड़ा महंगा, दारोगा ने की जमकर पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

MUZAFFARPUR : जिले में एक पुलिस पदाधिकारी के दबंगई का मामला सामने आया है। मामला मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र का है। जहां ब्रह्मपुरा थाना के दारोगा का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें मास्क चेकिंग के दौरान वह एक युवक से चालान कटवाने को कह रहे हैं। लेकिन पैसे ना होने के कारण युवक चालान कटवाने से मना कर रहा है। 

युवक उनसे यह भी अनुरोध कर रहा है की आप गाड़ी थाने पर भिजवा दीजिए। हम वहां से छुड़वा लेंगे। अभी मेरे पास पैसा नहीं है। इस पर दरोगा अपने गुस्से पर नियंत्रण नहीं रख पाते हैं और आग बबूला होकर बीच सड़क पर ही युवक को थप्पड़ मारने लगते हैं। वहीं पर किसी स्थानीय युवक के द्वारा यह वीडियो कैमरे में कैद कर लिया गया और सोशल मीडिया के माध्यम से इसे वायरल कर दिया गया। कल से यह वीडियो मुजफ्फरपुर में लगातार वायरल हो रहा है जिसमें दरोगा जी की दबंगई साफ देखी जा सकती है। हालांकि news4nation इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

बताते चलें की इसके पहले पटना के सचिवालय थाने में भी एक पुलिस अधिकारी का वीडियो सामने आया था। जिसमें उसने मोबाइल गुम होने की सूचना दर्ज कराने पहुंची महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया था। 


मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News