गाँव में सर्कस दिखाने आये युवक से युवती की चार हुई आँखें, बधार में प्रेमी से मिलते लोगों ने पकड़ा, मंदिर में जबरन कराई शादी

गाँव में सर्कस दिखाने आये युवक से युवती की चार हुई आँखें, बधार में प्रेमी से मिलते लोगों ने पकड़ा, मंदिर में जबरन कराई शादी

JEHANABAD : जिले के शकुराबाद थाना क्षेत्र के चिकसौरा गांव में एक प्रेमी प्रेमिका से मिलने पहुंचा। इस दौरान दोनों को ग्रामीणों ने गांव के बधार में पकड़ लिया। हालाँकि प्रेमी ने भागने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने पकड़कर दोनों की शादी करवा दी। 

पंचायत की मुखिया गिनी देवी व सरपंच सुभम कुमार के मौजूदगी में ग्रामीणों ने गया जिला के टेकारी प्रखंड अंतर्गत पंचानपुर निवासी प्रेमी बिकास कुमार व जहानाबाद जिले के रतनी प्रखंड क्षेत्रके चिक्सौरा गांव निवासी प्रेमिका गुड़िया कुमारी का हिंदू  रीति रिवाज से गांव के विष्णु भगवान के मदिर में सात फेरे दिलाकर शादी करवा दिया। दोनों ने सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाई। 

बता दे की प्रेमी और प्रेमिका  के बीच 15 दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी बिकास कुमार ने बताया कि हम सर्कस में काम करने महदीपुर आये थे। सर्कस दिखाते दिखाते गाँव की एक लड़की गुड़िया से प्यार हो गया। इसके बाद विकास और गुड़िया एक दूसरे को चाहने लगे। इस दौरान दोनो ने साथ जीने मरने की कसमें खाई।

इस दौरान दोनों के बीच लगातार बात होती रही। पंद्रह दिन बीत जाने के बाद युवक अपनी प्रेमिका गुड़िया से मिलने के लिए पंचानपुर से चिकसौरा गांव में चला आया। गांव वाले की नजर पड़ते ही प्रेमी भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन गांव वाले ने प्रेमी और प्रेमिका को गांव के विष्णु भगवान के मंदिर में ही रीति रिवाज से शादी करवाया गया। जिसमे सैकड़ों  ग्रामीणों ने वर-वधु को आशीर्वाद दिया। इस दौरान प्रेमी प्रेमिका शादी देखने के लिये सैकड़ो ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

जहानाबाद से गौरव सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News