बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दारू के नशे में उत्पाद विभाग पहुंच गया युवक, अधिकारी को सबके सामने देने लगा सलामी

दारू के नशे में उत्पाद विभाग पहुंच गया युवक, अधिकारी को सबके सामने देने लगा सलामी

KATIHAR : बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर शराबियों में खौफ कितनी है इसकी कई तस्वीरें आपने देखा होगा और इसके बारे में सुना भी होगा। लेकिन आज आपको कटिहार से एक ऐसी तस्वीर से रूबरू करवा रहे हैं। जिसमें शराबियों को शराबबंदी कानून को लेकर कितना खौफ है इसका आप आकलन कर सकते हैं। शराब के नशे में धुत एक शराबी को स्थानीय लोग और फिर उत्पाद विभाग उस जगह से पकड़ कर ले जा रहे हैं। जो कटिहार के कानून व्यवस्था पालन करवाने के लिए सबसे महत्वपूर्ण जगह में से एक है,

 जी हां एसबीएम केंपस जहां उत्पाद विभाग के जिला कार्यालय भी है वहीं से एक शराबी को हंगामा मचाते हुए  पहले पब्लिक ने जमकर धुनाई कर दी और फिर उसी कैंपस में उत्पाद विभाग के कार्यालय से पुलिस आकर उसे पकड़ कर ले गया है लेकिन एक बात यह भी है शराब के नशे में धूत शराबी जैसे ही उत्पाद अधीक्षक को ऑफिस आते दिखा तो वह नशे के बावजूद साहब को सलामी देने से नही भूला, इस दौरान उत्पाद अधीक्षक भी उससे बचकर निकलने में ही अपनी भलाई समझी।

 मामले पर उत्पाद अधीक्षक ने कहा कि अनुमंडल पदाधिकारी के इस कैंपस में जहां उत्पाद विभाग के कार्यालय भी है एक शराबी हंगामा मचा रहे थे इसी सूचना उसे गिरफ्तार किया गया है, आगे कार्रवाई की जा रही है। उधर शराबी अपना नाम राजकुमार बता रहा है और शराब पीने के बात भी स्वीकार रहा है।

Suggested News