'हाकिम' के 'चप्पल' की चोरीः टेंशन में आये अधिकारी ने 'गार्ड' तैनात करने को लेकर लिख दिया पत्र, फिर क्या हुआ?

'हाकिम' के 'चप्पल' की चोरीः टेंशन में आये अधिकारी ने 'गार्ड' तैनात करने को लेकर लिख दिया पत्र, फिर क्या हुआ?

MOTIHARI: अरेराज अनुमंडल के अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी द्वारा एसडीओ को लिखा गया पत्र सोशल मीडिया खुब पर वायरल हो रहा है. पत्र में चप्पल चोरी को रोकने के लिए स्टेडियम में प्रहरी की प्रतिनियुक्ति के लिए अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी ने एसडीएम को पत्र को पत्र लिखा था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पर लोग अलग-अगल तरह से टिपणी कर रहे हैं.

पत्र के अनुसार स्टेडियम में सुबह टहलने के दौरान अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी का चप्पल चोरी हो गया. चप्पल चोरी होने के बाद उन्होंने एसडीओ को पत्र भेजकर स्टेडियम में चप्पल चोरी रोकने के लिए प्रहरी की प्रतिनियुक्ति करने की मांग की थी. अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी द्वारा एसडीओ को  भेजा गया पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पत्र वायरल होने के बाद यह चर्चा का विषय बना हुआ है. चाय दुकान से लेकर पान दुकान पर पत्र का खूब चर्चा हो रहा है.

स्टेडियम में सुबह-सुबह पदधिकारी, सैनिक की तैयारी करने वाले बच्चे, व्यवसायिक सहित लोग प्रतिदिन टहलने व दौड़ लगाने आते हैं. स्टेडियम से चप्पल चोरी होना बड़ी बात है. वह भी पदधिकारी का चप्पल चोरी होना और भी बहुत बड़ी बात है. पत्र के अनुसार घटना 26 अगस्त की बतायी गई है. पत्र में स्टेडियम में चप्पल चोरी को रोकने के लिए एक प्रहरी या सफाई कर्मी की प्रतिनियुक्ति करने की मांग की गयी है.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News