ठेकेदार के बेटे ने बताया, अपराधियों से बार-बार छोड़ने की गुहार करते रहे योगेंद्र फिर भी पत्नी और पुत्र के सामने मार दी गोली, मौत

ठेकेदार के बेटे ने बताया, अपराधियों से बार-बार छोड़ने की गुहार करते रहे योगेंद्र फिर भी पत्नी और पुत्र के सामने मार दी गोली, मौत

डेस्क... बिहार के मुजफ्फरपुर में पत्नी और बेटे के सामने ही एक ठेकेदार की बेलगाम अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में ठेकेदार योगेद्र कुमार की मौत हो गई। घटना के बाद से लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। अब लोग सरकार के दावों पर भरोसा करना बंद कर दिया है, जिसमें ये कहा जा रहा है कि बिहार में सुशान का राज है। 

बता दें कि घटना जिले के पानापुर ओपी इलाके के रघई घाट की है। पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखे बरामद किए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस छानबीन में जुट गई है। रविवार को अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से योगेंद्र मीनापुर के रास्ते मुजफ्फरपुर कांटी होते हुए पटना लौट रहे थे। मीनापुर के रघाईघाट पर आगे चल रहे ट्रक की वजह से जैसे ही उनकी गाड़ी रुकी कि नकाबपोश दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और पिस्टल तान दिया।


मृतक योगेंद्र के बेटे सचिन ने बताया कि पापा बार-बार उनसे छोड़ देने के लिए गुहार करते रहे लेकिन अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना के वक्त बेटा सचिन उसकी मां और मृतक के साले भी गाड़ी में मौजूद थे लेकिन अपराधियों ने किसी को नहीं छुआ। योगेंद्र का साला तत्काल गाड़ी को ड्राइव कर उन्हें लेकर बैरिया स्थित निजी अस्पताल पहुंचे जहां उन्हें भर्ती नहीं लिया, वहां से घायल योगेंद्र को एस के मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना में परिजनों ने आशंका जताई है कि एक निकट संबंधी के साथ उनका लेनदेन का विवाद था संभव है उन्हीं के द्वारा योगेंद्र की हत्या कराई गई है।

Find Us on Facebook

Trending News