सड़क पर ब्रेकर हटाने को लेकर 2 गांव में हुआ विवाद, दोनों तरफ से जमकर हुई रोड़ेबाजी और मारपीट

सड़क पर ब्रेकर हटाने को लेकर 2 गांव में हुआ विवाद, दोनों तरफ से जमकर हुई रोड़ेबाजी और मारपीट

JAHANABAD : जहानाबाद जिले के मिश्र बीघा एवं ऐनमा गांव के बीच रास्ते भी बात को लेकर गाली गलौज एवं रोड़ेबाजी की घटना घटी है। इस घटना में 2 लोग घायल हुए हैं। घटना का कारण बताया जाता है। कि मिश्र बीघा गांव के समीप सड़क पर एक ब्रेकर बना हुआ था। एनमा गांव के लोगों ने इस ब्रेकर को तोड़ दिया इसी को लेकर दोनों पक्षों में रोड़ेबाजी मारपीट की घटना हुई है। 

एसपी आवास पहुंचे गांव के लोग

इस घटना को लेकर रविवार की सुबह सैकड़ों पुरुष एवं महिलाएं एसपी आवास के कार्यालय पहुंच गए न्याय की गुहार लगा रहे हैं। महिलाओं का कहना है कि हम लोग जब शौच करने के लिए बधार में जाते हैं। तभी ऐनमा गांव के कुछ लोग महिलाएं के साथ अश्लील हरकत करता है। 

बताया जाता है कि शनिवार की रात्रि सड़क पर बने ब्रेकर को तोड़ने के लेकर दोनों गांवों में काफी विवाद गहरा गया इस घटना की सूचना स्थानीय थाने के पुलिस को दी गई मौके पर पुलिस पहुंच कर दोनों गांव के लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया 

घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए  सैकड़ों की संख्या में पुरुष एवं महिलाएं एसपी आवास पहुंचकर इस घटना में शामिल लोगों पर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं ।उन लोगों का कहना है कि स्थानीय थाने द्वारा इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है ।इससे कोई बड़ी अनहोनी घटना भी घट सकती है ।


Find Us on Facebook

Trending News