बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फल काटने को लेकर परिवार में हुआ झगड़ा, चाचा ने सात महीने की गर्भवती भतीजी के पेट में हसुली से वार, हालत गंभीर

फल काटने को लेकर परिवार में हुआ झगड़ा, चाचा ने सात महीने की गर्भवती भतीजी के पेट में हसुली से वार, हालत गंभीर

HAJIPUR : खबर वैशाली जिले से है, जहां एक परिवार में दो भाइयों के बीच हुए झगड़े ने हिंसक रूप ले लिया। नतीजा यह हुआ कि रिश्ते में सगे भाई ने भाई, भतीजे सहित सात महीने की गर्भवती भतीजी पर हसुली से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां भतीजी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मामला जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा बताया गया है। यहां बिठौली गांव में रहनेवाले मृत्युंजय पासवान 45 वर्ष का अपने सगे भाई के साथ तार के फल काटने को लेकर झगड़ा हुआ था। लेकिन यह विवाद इतना बढ़ा कि भाई ने अपने ही भाई पर हसुली से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। वहीं उन्हें बचाने पहुंचे बेटे रोशन कुमार (18 साल) और सात माह की गर्भवती बेटी किरण कुमारी (26 साल) को भी नहीं छोड़ा और उन पर हमला कर दिया। हद तो तब हो गयी जब चाचा ने अपनी भतीजी के पेट पर हसुली से वार कर दिया। जिससे वह वहीं गिर पड़ी। बाद में तीनों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि महिला को गायनोक्लॉजिस्ट की निगरानी में रखा गया है। 

इंटर की परीक्षा देने के बाद मायके में ही रह रही थी महिला

बता दें कि किरण कुमारी इंटरमीडिएट के एग्जाम देने के बाद अपने मायके में ही रह ही थी, जो कि 7 महीने की गर्भवती थी , 2 साल पहली किरण कुमारी की शादी हुई थी, महिला का ससुराल समस्तीपुर के शाहपुर पटोरी थाना क्षेत्र के चंदन चौकी है।

इस घटना में पुलिस से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन देर रात होने के कारण पुलिस से संपर्क नहीं हो पाया, लेकिन इलाज करने वाले डॉक्टर राकेश कुमार ने कहा कि, तीन लोग जख्मी होकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे हैं, जिसमें एक गर्भवती महिला है जिसे पेट पर चाकू या हसूली से गंभीर हमला किया गया है। महिला के गंभीर स्थिति देखते हुए गाइनेकोलॉजी डिपार्टमेंट में महिला की बेहतर जांच और इलाज के लिए भेजा गया है


Suggested News