बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में 11 दिनों से अपहृत युवक का कुएं में शव मिलने से मचा हड़कंप, आपराधियों ने मांगी थी 12 लाख की फिरौती

जमुई में 11 दिनों से अपहृत युवक का कुएं में शव मिलने से मचा हड़कंप, आपराधियों ने मांगी थी 12 लाख की फिरौती

JAMUI:  जमुई के झाझा अपहृत युवक का शव कुएं में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। दरअसल, कल यानी शनिवार की देर शाम झाझा पुलिस को एक कुएं से सिंटू का शव मिला है। शव को देखने से लगता है यह लगभग 8 से 10 दिन पुराना होगा। अपहृत युवक का शव 11 दिनों के बाद पुलिस ने बरामद किया है। 

पुलिस ने युवक के शव को झाझा थाना क्षेत्र के खैरन गांव के पास एक कुएं से बरामद किया है। मृतक की पहचान सिंटू यादव 23 वर्ष पिता ईश्वर यादव के रूप में हुई है। सिंटू का अपराधियों ने 11 दिन पूर्व अपहरण कर लिया था। सिंटू यादव का अपहरण उस वक्त किया गया था जब वह अपने खेत से घर लौट रहा था। जिसकी सूचना सिंटू के परिजनों को फोन कॉल के माध्यम से मिली थी। 

इस मामले में मृतक सिंटू के भाई मुकेश यादव ने झाझा थाने में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी और गांव के कुछ लोगों पर अपहरण का आरोप भी लगाया था। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार किया था। जिसकी पहचान गिद्धौर थाना क्षेत्र के जलगोड़वा गांव निवासी प्रमोद यादव के रूप में हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। 

बता दें कि सिंटू की रिहाई के लिए 12 लाख रूपये फिरौती की मांग की गई थी। इस मामले में झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि शव 8 से 10 दिन पुराना है तो जाहिर है इसकी हत्या पहले ही कर दी गई होगी फिर शव को कुएं में डाल दिया होगा। फिलहाल पुलिस सभी पहुलओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। जांच पूरी होने के बाद आरोपी अपराधियों पर विधिसम्मत कार्रवाई की जायेगी।

Suggested News