बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में चोरों ने प्राथमिक शिक्षक के घर में लगाई सेंध, 19 लाख के करीब गहने और नगदी लेकर हुए फरार

पटना में चोरों ने प्राथमिक शिक्षक के घर में लगाई सेंध, 19 लाख के करीब गहने और नगदी लेकर हुए फरार

PATNA : राजधानी में अपराधी एक बार फिर खुली चुनौती दे डाली है। घटना पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र से जुड़ी है। जहां खेमनीचक इलाके के बी/12 शकुंतला भवनमें चोरो ने पुरे घर को इत्मिनान से खंगाल बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। यहां चोरों ने एक प्राथमिक टीचर के घर से 19 लाख के जेवर, कीमती सामान और नगद की चोरी कर ली। चोरी की घटना सामने आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर कार्रवाई में जुट गई है।

 दरअसल बखियारपुर में पदस्थापित प्राइमरी शिक्षक बिनोद कुमार पंकज के घर में 4 से 5 की  संख्या में शनिवार की अहले सुबह पौने तीन बजे चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है जिसमे लगभग 18 लाख के जेवरात ,सामान और कैश 60 हजार लेकर चोर फरार हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार शिक्षक विनोद कुमारऔर उनके परिवार  अपने परिवार के कार्यकर्म में सम्मिलित होने गए थे। वही घर में केवल एक सदस्य उनके जीजा रम में अकेले थे जिसे चोरो ने बाहर से रूम  का कुण्डी लगा बंद कर घटना को अंजाम दिया है।

वहीं दूसरी तरफ मौके पर पहुंचे दरोगा जी को समझ में नहीं आ रहा था कि यह चोरी है या डकैती है उनका कहना है कि अपराधियों ने जिस शख्स को बंधक बनाया अगर वह हल्ला करता तो या डकैती होती लेकिन वह चुपचाप घर में बैठ गया बाल इस घटना ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा किया है। बहरहाल रामकृष्णनगर थान को सुचना दी गई है पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।



Suggested News