बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में चोरों ने मचाया तांडव, एजेंसी में की ढाई करोड़ के सामान की चोरी

दरभंगा में चोरों ने मचाया तांडव, एजेंसी में की ढाई करोड़ के सामान की चोरी

DARBHANGA : दरभंगा विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के मिथिला कॉलोनी स्थित बालाजी एजेंसी में बीती रात चोरों ने दीवाल तोड़कर गोदाम में रखे सारे कीमती सामान की चोरी कर ली। चोरों ने बड़े ही शातिर अंदाज में चोरी की है। बताया जा रहा है की चोरों ने दुकान में प्रवेश कर सबसे पहले दुकान में लगे सीसीटीवी के तार को ही काट दिया। उसके बाद अंदर रखे सामान को पार कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। 

बालाजी एजेंसी के मालिक नौबी के अनुसार शनिवार की शाम दुकान बंद कर हमलोग अपने घर चले गए। रविवार की सुबह मकान मालिक का फोन आया कि आपके दुकान के बाहरी गेट का ताला टूटा हुआ है। चोरों ने गोदाम की दीवाल को तोड़कर अंदर रखे सारे समान की चोरी कर ली है। सूचना मिलते ही हमलोग अपनी दुकान पर पहुंचे तो देखा कि अंदर रखे सारा माल गायब है। जिसके बाद हमलोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

उन्होंने कहा कि दुकान के अंदर ढ़ाई करोड़ का सामान था। जिसकी लिखित शिकायत हमलोगों ने विश्वविद्यालय थाना को दी है। दुकान के अंदर से दो शराब की खाली बोतल तथा पांच गिलास मिला है। इससे प्रतीत होता है कि कम से कम पांच की संख्या में चोर थे। वही उन्होंने कहा कि चोर इतने शातिर थे कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़कर हार्ड डिस्क को अपने साथ ले गए।  

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News