बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में चोरों ने एक बार फिर एटीएम को बनाया निशाना, गैस कटर से काट कर 23 लाख रुपए पर हाथ किया साफ, 3 माह में दूसरी बार बनाया निशाना

मुजफ्फरपुर में चोरों ने एक बार फिर एटीएम को बनाया निशाना, गैस कटर से काट कर 23 लाख रुपए पर हाथ किया साफ, 3 माह में दूसरी बार बनाया निशाना

मुजफ्फरपुर में चोरों ने पुलिस गश्ती को धता बताते हुए एक एटीएम को गैस कटर से काट कर क्षतिग्रस्त कर दिया है और 23 लाख 64 हज़ार रूपए पर हाथ साफ साफ़ कर चोर फरार हो गया है. हालाकि अब पुरे मामले को लेकर एटीएम अधिकारी द्वारा करजा थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ़ आवेदन दिया गया है , जिसमे बताया गया है कि चोरों के द्वारा जिस समय एटीएम में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया उस समय एटीएम में 23 लाख 64 हज़ार 500 रुपए थे जिसको चोरों के द्वारा चोरी कर ली गई है.

 आपकों बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के करजा बाजार स्थित एसबीआई के एक एटीएम की है जहां शुक्रवार की देर रात चोरों ने एसबीआई के एटीएम को गैस कटर से काट कर क्षतिग्रस्त कर दिया है.

वही एटीएम में रखें गए 23 लाख 64 हज़ार 500 रूपए पर हाथ साफ चोरों द्वारा किया गया है. वहीं इतनी बड़ी चोरी की घटना होने के बाद एक बार फिर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. वहीं सूत्रों की माने तो एटीएम चोरी का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है .उसमे एक महिला चोर भी नज़र आ रही है.

 अब देखना होगा कि इतनी बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोरों तक पुलिस कब तक पहुंच पाती है बही मामले में करजा थाना प्रभारी ने बताया कि देर रात चोरों द्वारा एक एटीएम को गैस कटर से काट कर चोरी किया गया है. वहीं एटीएम अधिकारी ने जो आवेदन दिया है उसके अनुसार उस समय एटीएम में 23 लाख 64 हज़ार 500 रुपए थे पुलिस मामले में अनुसंधान शुरु कर दिया है.

रिर्पोट- मणि भूषण शर्मा 

Suggested News