बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजधानी में एक साथ चोरोंं ने तीन घरों को खंगाला, लाखों का सामान लेकर हुए फरार, cctv में कैद हुई वारदात की तस्वीर

राजधानी में एक साथ चोरोंं ने तीन घरों को खंगाला, लाखों का सामान लेकर हुए फरार,  cctv में कैद हुई वारदात की तस्वीर

PATNA : राजधानी में गश्ती पर फिर सवाल खड़ा हुआ है। पटना के पॉश इलाके  एसके पुरी थाना क्षेत्र के  बोरिंग रोड आनंदपुरी में शातिर चोरों ने एक साथ 3 घरों से लाखों की ज्वेलरी और कीमती सामानों पर हाथ साफ किया है।  मिली जानकारी के अनुसार तीनों चोरी की वारदात वाले घरों में लोगो की  मौजूदगी के बीच चोर वारदात को अंजाम देकर चपत हो गए है। 

पीड़ितों की माने तो शातिर चोरों ने बेहोशी वाले स्प्रे को खिड़की और दरवाजे से स्प्रे कर सोए घरवालों को बेहोश कर दिया जिसके बाद इत्मीनान से घर में चोरी कर ली है। वहीं इस मामले में पीड़ित उज्जवल नारायण रोहित कुमार और राधा रानी के बयान पर उसके पूरी थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वही राधा रानी के पति संतोष कुमार प्राइवेट चालक है। उन्होंने बताया कि जब वह सुबह के 4:00 बजे घर पहुंचे तो सभी लोग सो रहे थे। घर का दरवाजा खुला हुआ था। जबरन लोगों को जगाया। तब पता चला कि घर में से दो मोबाइल गायब है उसके बाद जब खोजबीन शुरू की गई तब बैग सहित समान घर से गायब मिला। 

संतोष के घर से 26 हजार नगद डेढ़ लाख की ज्वेलरी और दो मोबाइल की चोरी कर ली इसके अलावा बैग में कई जरूरी कागजात भी थे जिसकी चोरी हो गई फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आसपास का लगे सीसीटीवी कैमरा खंगाल रही।  

सीटीवी कैमरे में दिखा जा रहा है कि शातिर चोर पीड़ित उज्जवल के घर में किसी तरह घुसने का प्रयास कर रहा है पुलिस ने कहा है कि छात्रों की तलाश में छापेमारी चल रही है आशंका है कि घटना को लोकल शातिर चोरों ने अंजाम दिया है ।

Suggested News