पटना में चोरों ने एक साथ तीन घरों को बनाया निशाना, ज्वेलरी दुकान का शटर भी तोड़ा

पटना में चोरों ने एक साथ तीन घरों को बनाया निशाना, ज्वेलरी दुकान का शटर भी तोड़ा

पटना. राजधानी पटना में चोरों का आतंक एक बार फिर देखने को मिला है. चोरों ने एक साथ तीन घरों में लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया है. साथ ही एक ज्वेलरी दुकान में भी चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की. बीती रात को परसा बाजार थाना क्षेत्र के मां अंबे ज्वेलर्स सहित लगभग 3 घरों को चोरों ने निशाना बनाया है, लेकिन ज्वेलर्स में चोरों ने सामान पर हाथ साफ नहीं कर पाया. वहीं मामले की सूचना पुलिस को दे दी गयी है.

वहीं चोरी की वारदात को लेकर पुलिस की कार्यशाली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. लोगों का कहना है कि पुलिस की निष्क्रियता की वजह से चोरों के हौसले बुलंद हैं. आसपास के लोगों का कहना है कि परसा थाना क्षेत्र में चोरी की यह घटना पहली नहीं है. लगातार चोर घरों को अपना निशाना बनाते हैं और पुलिस कार्रवाई करने की बातें कह कर चली जाती है. लोगों में पुलिस को लेकर नाराजगी भी देखी जा रही है.

गौरतलब है कि चोरों ने घटना को अंजाम शुक्रवार की देर रात और शनिवार की सुबह को दिया गया. यहां घरों में चोरी के बाद चोरों ने ज्वेलरी दुकान को निशाना बनाने का असफल प्रयास किया. दुकान का शटर चोर तोड़ चुका था, लेकिन सामानों पर हाथ साफ नहीं कर पाया और वहां से फरार हो गया. फिलहाल इस पूरी घटना की सूचना पर थाने को दी गई है. पुलिस शिकायत के आधार पर कार्रवाई में जुटी है. 


Find Us on Facebook

Trending News