बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक साथ चार घरों को चोरों ने बनाया निशाना

एक साथ चार घरों को चोरों ने बनाया निशाना

MUNGER: शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने चोरी का चौका लगाया यानि चोरों ने एक साथ चार घरों को अपना निशाना बनाया. रात भर एक के बाद एक चोरों ने चार घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी.वहीं लोग इस घटना के बाद से पुलिस के उदासीन रवैये पर सवाल उठा रहे हैं. 

घटना मुंगेर के तारापुर थाना के मानिकपुर गांव की है. जहाँ चोरों ने एक साथ सुनील कुमार झा,शिवनंदन झा,कृष्णदेव सिंह और हरदेव पासवान के घर से  लाखों रूपये के जेवरात समेत कैश चुरा लिए. चोरों ने बारी-बारी से घरों में प्रवेश कर आसानी से लाखों रुपये की कीमती जेवरात समेत अन्य सामान लेकर चलते बने और घटना की किसी को खबर नहीं लगी. सुबह में जब लोग जगे तब घटना के बारे में लोगों को पता चला तथा पुलिस को सूचना दी गयी.


पीड़ित सुनील कुमार झा ने बताया कि एक कमरे में एक बक्से में महाजन को देने के सवा लाख रूपये रखे थे. सुबह जब उन्होंने देखा तो पाया कि कमरे का लॉक टूटा हुआ है और बक्सा गायब है. खोजबीन करने पर बक्सा बगल के खेत के बगीचे में मिला और पैसा गायब था. वहीं कृष्णदेव सिंह के घर से  80 हजार और गहने , हरदेव पासवान के घर से 9 हजार रूपये चोरों ने चुरा लिए. आज सुबह ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँच मामले की जाँच कर रही है. 


Suggested News