भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज के बायोपिक में दिखेंगी बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज के बायोपिक में दिखेंगी बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस

NEWS4NATION DESK : इस समय बॉलीवुड में बायोपिक बनाने का दौर चल रहा है. इस बार बड़े परदे पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज़ की कहानी लाने की तैयारी हो रही है. इस बायोपिक को डायरेक्टर राहुल ढोलकिया डायरेक्ट करेंगे. इस बायोपिक का नाम ‘शाबाश मिठू’ होगा और इस बायोपिक में एक्ट्रेस तापसी पन्नू लीड रोल में नज़र आएँगी. 

तापसी पन्नू ने इस बायोपिक को लेकर बताया कि जहाँ तक महिलाओं के क्रिकेट खेलने की बात है तो भारत की सबसे सफल कप्तान के किरदार को निभाना बहुत ही सम्मानीय है. तापसी पन्नू ने इस किरदार को निभाने के लिए अभी से ही उसकी तैयारी शुरू कर दी है. बायोपिक को लेकर मिताली राज ने बताया कि मैंने हमेशा क्रिकेट के लिए नहीं, बल्कि सभी फील्ड में महिलओं के लिए सम्मान जाहिर की है. 

उन्होंने कहा की न केवल मेरी कहानी जीवन्त करनी चाहिए. बल्कि हर उस महिला की ,जो सपने देखकर उसे पूरा करने का हिम्मत रखती हैं. उन्होंने अजीत अंधारे और वायकॉम 18 स्टूडियोज का शुक्रिया अदा किया. आने वाले साल में साइना नेहवाल और कपिल देव जैसे खिलाडियों की बायोपिक आने को तैयार हैं. कपिल देव की बायोपिक में रणवीर सिंह नज़र आयंगे. वहीँ साइना नेहवाल के बायोपिक में परिणीती चोपड़ा नज़र आएँगी. 


Find Us on Facebook

Trending News