बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समुद्र में सर्फिंग के दौरान शॉर्क का शिकार बन गया पॉइराइट्स ऑफ केरेबियन में काम कर चुका यह हॉलीवुड एक्टर, हुई मौत

समुद्र में सर्फिंग के दौरान शॉर्क का शिकार बन गया पॉइराइट्स ऑफ केरेबियन में काम कर चुका यह हॉलीवुड एक्टर, हुई मौत

DESK : हॉलीवुड फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' में जॉनी डेप के साथ काम कर चुके एक्टर तमायो पेरी का निधन हो गया है। बताया गया कि पर हवाई में गोट आइलैंड के पास समुद्र में सर्फिंग करने के लिए गए थे। उसी दौरान शॉर्क ने उनपर हमला कर दिया। जिसमें वह वह बुरी तरह से घायल हो गए थे। जब तक उन्हें मेडिकल हेल्प मिलती, तब तक उनकी मैौत हो चुकी थी। होनोलुलु इमरजेंसी मेडिकल सर्विस ने तमायो की दर्दनाक मौत की खबर की पुष्टि की। 

जानकारी के अनुसार 49 साल के तमायो एक्टर होने के साथ-साथ हवाई में लाइफ गार्ड और सर्फिंग इंस्ट्रक्टर भी थे। पेरी ने जुलाई 2016 में ओशियन सेफ्टी डिपार्टमेंट में अपना करियर शुरू किया था। वो उत्तरी तट पर लाइफगार्ड के तौर पर काम करते थे। तमायो ने कुछ वक्त के लिए लाइफगार्ड की ड्यूटी से ब्रेक लिया था और वो सर्फिंग करने गए थे। इसी दौरान वह समुद्र में सर्फिंग करते हुए काफी आगे चले गए।

जहां शॉर्क ने उनपर हमला कर दिया। तमायो के शरीर पर शार्क के काटने के कई निशान थे। उनकी बॉडी से एक हाथ और एक पैर अलग भी हो गया था। वहां मौजूद एक शख्स ने जब लहूलुहान तमायो को देखा तो इमरजेंसी सर्विस को फौरन सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंचे ऑफिसर्स तमायो को जेट स्की से समंदर के किनारे लेकर आए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

अब उनके निधन के बाद कई फैंस उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर कमेंट कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।


Suggested News