बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपनी मंगेतर के साथ धोनी से मिलने पहुंचा चेन्नई सुपर किंग्स का यह ओपनर बल्लेबाज, इसी सप्ताह होनेवाली है शादी

अपनी मंगेतर के साथ धोनी से मिलने पहुंचा चेन्नई सुपर किंग्स का यह ओपनर बल्लेबाज, इसी सप्ताह होनेवाली है शादी

DESK : आईपीएल में सीएसके को पांचवीं बार चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभानेवाले ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि अपनी शादी के कारण उन्होंने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से खुद को अलग कर लिया था। अब भारतीय टीम के इस स्टार बल्लेबाज की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें वह अपनी मंगेतर के साथ धोनी से मिलने के लिए पहुंचे हैं। 

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2023 का फाइनल जीतने के बाद ऋतुराज गायकवाड़ और उत्कर्षा ने ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवाई। ऋतुराज गायकवाड़ और उनकी होनेवाली पत्नी उत्कर्षा पवार की यह पहली तस्वीर है, जो सोशल मीडिया में सामने आई है, जिसे गायकवाड़ के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों जून के पहले हफ्ते में शादी के बंधन में बंध सकते हैं और इसी वजह से उन्होंने आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड ना जाने का फैसला किया है।

महाराष्ट्र के लिए खेलती है उत्कर्षा

गायकवाड की होने वाली पत्नी भी एक पेशेवर क्रिकेटर हैं और वह महाराष्ट्र की घरेलू महिला क्रिकेट टीम में शामिल हैं। वह दाएं हाथ से बल्लेबाजी करती है और दाएं हाथ से मध्यम तेज गेंदबाजी भी करती है।13 अक्टूबर 1998 को जन्मीं उत्कर्षा बचपन से ही खेलों में सक्रिय थीं। उन्होंने 11 साल की उम्र में क्रिकेट खेलना शुरू किया था।

चेन्नई सुपर किंग्स और भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ का हाल ही में समाप्त हुआ आईपीएल सीजन शानदार रहा। ऋतुराज गायकवाड़ ने 2021 में दमदार प्रदर्शन करते हुए अपनी पहचान बनाई थी। उन्होंने आईपीएल 2021 में 16 मैचों में 635 रन बनाए थे और इस बार आईपीएल 2023 में उन्होंने 16 मैचों में 590 रन बनाए।

Suggested News