महाराष्ट्र के शख्स ने बाइक के इंजन से बनाई जुगाड़ की जीप गाड़ी, महिन्द्रा ग्रुप के चेयरमैन ने गिफ्ट कर दी नई बोलेरो

महाराष्ट्र के शख्स ने बाइक के इंजन से बनाई जुगाड़ की जीप गाड़ी, महिन्द्रा ग्रुप के चेयरमैन ने गिफ्ट कर दी नई बोलेरो

N4N DESK : महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनन्द महिंद्रा ने एक बार फिर कंपनी की ओर से एक शख्स को बोलेरो देकर अपनी दरियादिली का परिचय दिया है। दरअसल आनंद महिंद्रा ने कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र के एक व्यक्ति को जुगाड़ के द्वारा बनाये गए जीप पर चलते देखा था। इसके बाद सुरक्षा संबंधी खतरों को देखते हुए उन्होंने शख्स को जुगाड़ के जीप के बदले नई बोलेरो गिफ्ट करने का एलान किया था। 

कल यानी 25 जनवरी को आनन्द महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैन्डल पर लिखा की बेहद खुशी है कि उन्होंने अपनी गाड़ी के बदले नई बोलेरो लेने के हमारे प्रस्ताव को स्वीकार किया है। कल उनके परिवार को नई बोलेरो मिली और बडे़ गर्व के साथ हमने उनकी क्रिएशन को संभाल लिया है। उनकी ये गाड़ी हमारी महिंद्रा रिसर्च वैली में सभी तरह की कारों के संग्रह का हिस्सा होगी और हमें संसाधन संपन्न होने की प्रेरणा देगी।

बताया जा रहा है की जुगाड़ से बनी जीप का मालिक महाराष्ट्र का दत्तात्रेय लोहार था, जिन्होंने अपने बच्चों की जिद पूरी करने के लिए जुगाड़ से महिंद्रा थार जैसी दिखने वाली एक चार पहिए की कार बनाई थी। जुगाड़ से बनी जीप किक से स्टार्ट होती है। बताया गया कि इसे बाइक के इंजन से बनाया है। जबकि टायर ऑटो रिक्शा के हैं।


Find Us on Facebook

Trending News