तेजस्वी यादव के ममेरे भाई पर गोली चलानेवालों की हुई पहचान! कार के मालिक तक पहुंची पुलिस

तेजस्वी यादव के ममेरे भाई पर गोली चलानेवालों की हुई पहचान! कार के मालिक तक पहुंची पुलिस

PATNA : बीते दिनों पटना के अटल पथ पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के ममेरे भाई और पूर्व सासंद सुभाष यादव के बेटे रंधीर कुमार यादव पर हुई फायरिंग की घटना को लेकर पुलिस आरोपियों के काफी करीब पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने गोली चलानेवालों की पहचान कर ली है। लेकिन फिलहाल, जांच पूरी होने तक किसी प्रकार का खुलासा नहीं करना चाहती है। 

कार मालिक की हुई पहचान

अटल पथ पर जिस कार से रंधीर यादव पर गोली चलाई गई थी, उसकी पहचान कर ली गई है। पुलिस ने जांच में पता लगाया कि पटना के अटल पथ की सर्विस लेन में फायरिंग करने वाले बदमाश सफेद रंग की हुंडई क्रेटा पर सवार थे। गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर (जेएच10बीएक्स-7863) से मालिक की पहचान झारखंड के कोडरमा निवासी अहसान खान के रूप में हुई। अहसान ने पुलिस को बताया कि उन्होंने कार दो साल पहले कोडरमा के ही एक व्यक्ति को बेच दी थी।

खरीदार का नाम अभी नहीं बता रही पुलिस 

गाड़ी लोन लेकर खरीदी गई थी, इसलिए पूरी किस्त जमा नहीं होने के कारण वे खरीदार के नाम पर वाहन को ट्रांसफर नहीं कर पाए। हालांकि, उन्होंने बांड पेपर पर विक्रयनामा बनाया था। पुलिस अब खरीदार का पता लगा रही है। श्रीकृष्णापुरी थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि जांच जारी है। आरोपितों का पता लगाया जा रहा है।

31 अक्टूबर की है घटना 

बता दें कि पेशे से प्राइवेट स्कूल चलानेवाल रंधीर यादव पर फायरिंग की घटना बीते 31 अक्टूबर को तब हुई थी, जब वह अपने ससुराल से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान एक कार उन्हें ओवरटेक करते हुए निकल गई और बाद में वह कार वापस मुड़कर आई और गाड़ी में बैठे लोगों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। चूंकि मामला लालू परिवार से जुड़ा है, इसलिए पुलिस ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया और मीडिया में सुर्खियां मिलने के बाद पुलिस को तत्काल कार्रवाई करनी पड़ी।


Find Us on Facebook

Trending News