बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पूर्व सरपंच की हत्या के बाद हजारों लोगों ने निकाला कैंडल मार्च, हत्यारों को की जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग

मुजफ्फरपुर में पूर्व सरपंच की हत्या के बाद हजारों लोगों ने निकाला कैंडल मार्च, हत्यारों को की जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के  मीनापुर थाना क्षेत्र के नेउरा में बीते दिनों अपराधियों द्वारा की गई गोलीबारी में तीन लोगों को गोली लगी थी। जिसमें पूर्व सरपंच सहित तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए थे। जिनका मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। वहीं उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उनको बेहतर उपचार के लिए पटना रेफर कर दिया गया था। जिसके बाद घायल सभी लोगों को बेहतर उपचार के लिए पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इलाज के दौरान गोलीबारी की घटना में घायल पूर्व सरपंच विजय प्रभाकर की मौत हो गई। जबकि दो लोगों का इलाज अभी भी जारी है। जिसके बाद आज़ मीनापुर थाना क्षेत्र के नेउरा चौक पर हजारों लोग द्वारा कैंडल मार्च निकाला गया और पूर्व सरपंच के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की गई।

कैंडल मार्च निकाले लोगों के द्वारा बताया गया कि बीते दिनों दो बाइक सवार चार अपराध कर्मियों के द्वारा गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसमें पूर्व सरपंच सहित तीन लोग जख्मी हो गए थे। जिनको इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से घायलों को बेहतर उपचार के लिए पटना रेफर कर दिया गया था। जिसके बाद घायल तीनों व्यक्ति को इलाज के लिए पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान पूर्व सरपंच विजय प्रभाकर की मौत हो गई।

वही आज पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए शांतिपूर्ण ढंग से हजारों लोगो के द्वारा शांतिपूर्ण ढंग से कैंडल मार्च का आयोजन किया गया। लोगों का कहना था की मुजफ्फरपुर के वरीय अधिकारियों से हम मांग करते हैं कि अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी हो और सख्त से सख्त सजा अपराधियों को मिले।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News