एक ही लड़के से तीन सगी बहनें कर बैठी प्रेम, परिवार के खिलाफ एक साथ चारों हो गए फरार

एक ही लड़के से तीन सगी बहनें कर बैठी प्रेम, परिवार के खिलाफ एक साथ चारों हो गए फरार

RAMPUR : आम तौर एक लड़की से कई लड़कों द्वारा प्रेम के इजहार के मामले सामने आते हैं, लेकिन यूपी के रामपुर में मामला कुछ उल्टा हो गया। यहां एक ही लड़के से तीन लड़कियों को प्यार हो गया और तीनों उसे दिल दे बैठी। रोचक बात यह है कि तीन लड़कियां सगी बहनें हैं। अब बीते सप्ताह तीन बहनें अपने इकलौते प्रेमी के साथ घर छोड़कर भाग गई। जब एक बेटी घर से भाग जाए तो पिता की क्या हालत होती है, ऐसे में जब तीन बेटियां एक साथ एक ही लड़के के साथ चली जाएं तो उनकी स्थिति कैसी होगी, यह समझा जा सकता है। लोकलाज के डर से उन्होंने पूरे मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को नहीं दी है, रिश्तेदारों की मदद से उनकी तलाश की जा रही है।


मामला रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है। आठ दिन पहले तीन सगी बहनें अपने घर से गायब हो गई थी। तीनों बहनों के गायब होने के बाद से ही परिवार के लोग आस-पास के गांवों में उनकी तलाश कर रहे हैं। परिजनों ने सारे रिश्तेदारों एवं मिलने वालों से इस बारे में पूछताछ कर ली है लेकिन अभी उनका कोई पता नहीं चला है।

गांव में तीनों बहनों के प्रेम की है चर्चा

उधर,  गांव में भी तीनों बहनों के गायब होने को लेकर कई तरह-तरह की चर्चाएं हैं। बताया जा रहा है कि तीनों बहनों का प्रेम प्रसंग एक ही युवक से चल रहा है। वे उसी के साथ घर छोड़कर कहीं चली गई हैं। इनमें से दो बहने बालिग जबकि एक नाबालिग है। परिजनों ने अभी इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी है। थानाअध्यक्ष रविंद्र कुमार का कहना है कि अगर शिकायत मिलती है तो उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News