बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में डेंगू से तीन वर्षीय बच्ची की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

नवादा में डेंगू से तीन वर्षीय बच्ची की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

NAWADA : नवादा जिले के गोविन्दपुर बाजार निवासी शंकर मिस्त्री की तीन साल की पुत्री शालू कुमारी की मौत हो गई. पटना के आइजीआईएमएस में इलाज के दौरान उसकी मौत हुई. मृतका के पिता ने बताया कि बुधवार की रात्रि लगभग 8:30 बजे मेरी बेटी की तबीयत खराब हुई. 

इसे भी पढ़े : बड़ी खबर : मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने दुष्कर्म के बाद की नाबालिग की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

बुखार होने के कारण उसे गोविंदपुर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज किया जा रहा था. स्थिति बिगड़ते देख कर डॉक्टर ने बच्चे को सुई दिया. इसके कुछ देर बाद बच्ची को वापस घर ले जाने को कहा गया. घर पहुंचते ही बच्ची की तबीयत काफी बिगड़ने लगी. इसके बाद फिर उसे डॉक्टर के क्लीनिक में ले गए. 

इसे भी पढ़े : 6 हजार ठेकेदार कर दिए गए डिबार, सड़क मरम्मती के लिए कोई नहीं मिल रहा, टेंडर का समय बढ़ा

जहां गंभीर हालात को देखकर नवादा रेफर कर दिया गया. नवादा में डॉक्टर महेश कुमार ने हालात नाजुक बताकर सदर अस्पताल भेज दिया. सदर अस्पताल में जांचोपरांत डॉक्टरों ने डेंगू पीड़ित बताते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. जिसके बाद परिजन उसे लेकर आइजीएमएस पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने सीरियस रोगी बताते हुए इलाज शुरू किया. चिकित्सकों ने बताया कि बच्ची को क्षमता से अधिक पावर की दवा दी गई थी. जिसके कारण नस फटने से मुंह से ब्लड आ रहा था. इलाज के दौरान एक घंटे के अंदर ही बच्ची की मौत हो गई. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News