पटना में नदी में नहाने के दौरान तीन युवक डूबे, मचा कोहराम

पटना में नदी में नहाने के दौरान तीन युवक डूबे, मचा कोहराम

पटना. शनिवार को पटना से सटे दानापुर और मनेर में अलग-अलग हुई दो घटनाओं में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक नदी में स्नान करने गए थे। वहीं इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क को जामकर आगजनी की। पुलिस ने किसी तरह प्रदर्शनकारियों को समझा बुझाकर मामला शांत करवाया।

पहली घटना दानापुर के नासरीगंज फक्कर महतो घाट की है। यहां गंगा नदी में स्नान कर रहे दानापुर बीबीगंज के निवासी स्व. कमल कुमार के पुत्र गणेश कुमार (20) एवं गाभतल निवासी संजय कुमार के पुत्र रिशू कुमार (18) डूब गया। घटना के बाद दोनों परिवारों में हाहाकार मचा हुआ है। दोनों को नदी में ढूंढने के लिए एसडीआरएफ टीम को नदी में उतारा गया, लेकिन शाम तक दोनों युवकों का कुछ पता नहीं चला है। इधर घटना से उग्र लोगों ने दोनों को ढूंढने की मांग को लेकर नासरीगंज के समीप दानापुर-पटना सड़क को जामकर आगजनी भी की है।

वहीं दूसरी घटना मनेर के सुअरमड़वा गांव की है। मनेर थाना क्षेत्र के हुलसी टोला गांव निवासी वकील राय का पुत्र दीपू कुमार (22) अपने फूफा शिवजी राय के यहां सुअरमड़वा गांव गया हुआ था। शनिवार को सोन नदी में स्नान करने के क्रम में वह गहरे पानी डूब गया। इससे दीपू की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से दीपू के शव को नदी से निकाला गया। मनेर पुलिस शव के पोस्टमार्टम के लिए दानापुर भेज दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News