बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपनी नाकामी छुपाने के लिए मोदी पर बयान देते हैं तेजस्वी, चिराग पासवान का पीएम मोदी के लिए बड़ा दावा

अपनी नाकामी छुपाने के लिए मोदी पर बयान देते हैं तेजस्वी, चिराग पासवान का पीएम मोदी के लिए बड़ा दावा

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की सियासत गरमाई हुई है। पक्ष विपक्ष में एक दूसरे पर लगातार हमला बोल रहे हैं। वहीं बिहार में बीजेपी के नेता चुनावी प्रचार करने आ रहे हैं। जिसको लेकर विपक्ष पीएम पर निशाना साध रही है। वहीं आज तीसरी बार पीएम मोदी बिहार आए हैं। पीएम गया में सभा को संबोधित किए हैं। पीएम के आगमन को लेकर लोजपा(रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया है। 

पीएम मोदी के बिहार दौरे को लेकर पटना एयरपोर्ट पर बयान देते हुए LJP (R) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बयान देते हुए कहा चुनाव का समय है और यह हम सब बिहारी के लिए गर्व की बात है कि हमारे प्रधानमंत्री इतना समय बिहार को दे रहे हैं, न सिर्फ चुनाव के वक्त बल्कि चुनाव से पहले भी उनके कार्यक्रम बिहार में हुए। पीएम मोदी के प्रति लोगों में एक दीवानगी है, लोग चाहते हैं खास तौर पर बिहारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाहते है, ऐसे में जितना प्रधानमंत्री बिहार आएंगे हमारे गठबंधन को लाभ होगा। 

वहीं तेजस्वी यादव के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए चिराग पासवान ने कहा प्रधानमंत्री हर उस विषय पर अपनी बातों को रखते हैं जो जनता से जुड़े हुए हैं, जो चुनाव के वक्त रेलीवेंट है ऐसे में प्रधानमंत्री के बातों का ही असर है कि 2014 से बड़ी जीत 2019 में और अब 2019 से बड़ी जीत 24 में देखने जा रहे हैं।

इंडि गठबंधन के नोता आरोप लगा रहे हैं कि हार के डर से पीएम लगातार बिहार दौरा कर रहे हैं। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि, 4 जून को दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। यह लोग 2014 से यहीं बोल रहे हैं और हारता कौन है यह सबको पता है। तेजस्वी के ट्वीट को लेकर चिराग ने आगे कहा इस तरह के भाषा का इस्तेमाल देश के प्रधानमंत्री के लिए, अपनी कमियों के छुपाने के लिए इस तरह का भाषा का इस्तेमाल किया जाता है तो विपक्ष अपनी कमजोरी को दर्शाता है।

Suggested News