बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश की भाजपा विधायकों से आज करेंगे बात ,कोरोना को लेकर लेंगे फीडबैक

सीएम नीतीश की भाजपा विधायकों से आज करेंगे बात ,कोरोना को लेकर लेंगे फीडबैक

पटना : सीएम नीतीश कुमार लगातार कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव पर हो रहे कार्यो को लेकर नेताओं से फीडबैक लेने में जुटे हैं इस सिलसिले में वह जदयू के विधायकों और और कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के साथ बैठक कर चुके हैं ।बताया गया है कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के सहारे दल के निचले स्तर तक कार्यकर्ताओं से वे विमर्श कर रहे हैं। फीडबैक के आधार पर काम करने में जुटे हैं ।आज वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के सहारे ही भाजपा विधायकों से विमर्श करेंगे।

आज भाजपा विधायकों के साथ सीएम नीतीश का विमर्श
जदयू कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने के बाद आज सीएम नीतीश कुमार भाजपा विधायकों व विधान पार्षदों से कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर चल रहे कार्य पर विमर्श करेंगे। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के सहारे होने वाली इस फीडबैक मीटिंग में कोरोना वायरस से बचने के उपायों और हो रहे कार्यों पर फीडबैक लेकर सीएम आगे काम करेंगे। 

जदयू कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने के बाद राजनीतिक गलियारे में यह चर्चा का विषय बन गया था कि अगर यदि विधायकों से मुख्यमंत्री ने बात की तो भाजपा विधायकों से क्यों नहीं। सीएम नीतीश कुमार जहां एक तरफ अधिकारियों से प्रतिदिन कोरोनावायरस को लेकर विमर्श कर रहे हैं वही नेताओं से भी वे लगातार संपर्क कर रहे हैं शनिवार को भी उन्होंने जदयू के प्रखंड अध्यक्षों से बातचीत का सिलसिला बनाए रखा प्रखंड स्तर पर क्वारन्टीन सेंटर के बारे में भी उन्होंने फीडबैक लिया है। साथ ही स्वास्थ्य सर्वे को लेकर भी उन्होंने प्रखंड अध्यक्षों से बात की है।

Suggested News