बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर का जन्मदिन आज, कार्यकर्ताओं ने केक काटकर दी बधाई

जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर का जन्मदिन आज, कार्यकर्ताओं ने केक काटकर दी बधाई

PATNA : जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर का आज जन्मदिन है। इस अवसर पर जन अधिकार पार्टी के प्रदेश कार्यालय में जन्मदिवस समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें युवा परिषद के सदस्यों ने केक काटकर उनका जन्मदिन धूम धाम से मनाया। इस अवसर पर अमरनाथ साह, संतोष कुमार गुप्ता, आनंद कुमार गुप्ता, संतोष कुमार, सुमन यादव, रवि यादव, प्रदीप यादव, राहुल यादव, जितेंद्र यादव, प्रमोद यादव, अभिषेक कुमार , पिंटू कुमार, पुरुषोत्तम कुमार, रविकांत पंडित उर्फ मुन्ना, संजय यादव, राजहंस यादव समेत सैकड़ों युवा साथी मौजूद रहे, जिन्होंने राजू दानवीर को जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। साथ ही उनके स्वास्थ्य और तंदुरुस्त जीवन के साथ-साथ उज्जवल भविष्य की कामना की। 

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर के नेतृत्व में पार्टी का जन आधार तेजी से बढ़ा है। उनकी कार्य कुशलता और प्रतिबद्धता की वजह से जन अधिकार युवा परिषद आज प्रदेश का सबसे बड़ा युवा संगठन बन गया है। हम सभी युवा राजू दानवीर के साथ मिलकर पप्पू यादव के विचारों को युवाओं के बीच ले जाने का काम करते हैं। 

साथ ही सेवा और न्याय के पथ पर चलते हुए राजू दानवीर के नेतृत्व में आम गरीब गुरुवा और जरूरतमंद लोगों तक मदद भी पहुंचते हैं। राजू दानवीर नाम के तरह ही अपने कार्य में दानवीर है और समय-समय पर जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाते रहते हैं। हिलसा के ऐसे युवा बेटे के साथ काम कर हम सभी युवाओं में हर्ष है और हम ईश्वर से कामना करेंगे कि राजू दानवीर जी दीर्घायु हो और उनके कार्यों से मानवता का कल्याण होता रहे। 

वहीं, इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजू दानवीर ने सबों का आभार जताया और कहा कि मेरे जन्मदिन पर मिली आप लोगों की ढ़ेर सारी शुभकामनाओं और स्नेह के लिए सभी शुभचिंतकों का हार्दिक आभार। आपका यही अनुराग व आशीष मुझे सदैव जनहित और सेवाभाव के लिए प्रेरित करता है। आशा करता हूं आपका यह प्रेम, सहयोग व आशीर्वाद सदैव मुझे यूं ही मिलता रहेगा। आप सभी की शुभकामनाएँ एवं आशीर्वाद मेरे लिए नई ऊर्जा का स्त्रोत है। हृदय से आप सभी का धन्यवाद।

Suggested News