बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिता को कहा था कि आप नहीं रहेंगे तो मैं भी दुनिया नहीं रहूंगी, वादा किया पूरा, साथ साथ उठी बाप-बेटी की अर्थी

पिता को कहा था कि आप नहीं रहेंगे तो मैं भी दुनिया नहीं रहूंगी, वादा किया पूरा, साथ साथ उठी बाप-बेटी की अर्थी

SIWAN : वह अपने पिता को कहती थी कि जिस दिन वह दुनिया छोड़ कर जाएंगे, उस दिन वह भी दुनिया छोड़ देगी। किसी को इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि यह बात सही साबित हो जाएगी।  यहां पिता की मौत से दुखी होकर 25 साल की युवती ने अपने घर की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली। मृत युवती का नाम गुड़िया कुमारी बताया गया है। 

घटना जिले के पचरूखी थाना के सोनापिपर गांव की है। जहां हार्ट अटैक से रिटायर टीचर नंद सिंह की मौत हो गई। यह सुनते ही 25 साल की बेटी गुड़िया कुमारी ने भी छत से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। ग्रामीणों ने परिजनों के साथ मिलकर बिना पोस्टमॉर्टम का ही दोनों का दाह संस्कार भी कर दिया है। 

पिता की लाडली थी गुड़िया

गुड़िया अपने पिता की लाडली बेटी थी। बताया जाता है कि गुड़िया ही हमेशा मां-बाप की सेवा करती थी। उसकी मां लालमती देवी काफी समय से बीमार थी। परिजनों ने बताया कि गुड़िया बाइक तक चला लेती थी। कई बार अपनी माता- पिता को बाइक पर बैठाकर इलाज के लिए डॉक्टर के पास भी ले जाती थी। कई बार अपने पैतृक गांव सोनापिपर से बाइक पर अपने माता-पिता को लेकर नाना-नानी के घर भी जाती थी।

मजाक में पिता को कहती थी कि आपके साथ मैं भी दुनिया छोड़ दूंगी

परिजनों के मुताबिक, शुक्रवार रात पिता की हृदय गति रुकने से मौत हो गई। इसकी जानकारी बेटी को सुबह लगी तो वह अपना आपा खो बैठी। छत पर छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। परिवार के अन्य लोगों ने बताया कि गुड़िया अपने पिता से बेहद प्यार करती थी। अपने पिता को कई बार हंसी-हंसी में यह भी बोलती थी कि मैं भी आपके साथ ही इस दुनिया को छोड़ दूंगी, लेकिन किसी को इस बात का आभास नहीं था कि यह सच होगा।  पिता और बेटी की मौत के बाद परिवार में मां और सिर्फ दो भाई रह गए हैं। इसमें एक बेटे की शादी हो चुकी है। 


Suggested News