ट्रैक्टर की ठोकर से 17 वर्षीय युवक की मौत, कोचिंग के प्रचार का पोस्टर लगाने निकला था घर से

 ट्रैक्टर की ठोकर से 17 वर्षीय युवक की मौत, कोचिंग के प्रचार का पोस्टर लगाने निकला था घर से

सीतामढ़ी : जिले के रीगा-कुशमारी पथ में चीनी मिल गेट के समीप ट्रैक्टर की ठोकर लगने से एक युवक की मौत हो गई, वहीं उसके साथ एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।  मृतक युवक की पहचान थाना क्षेत्र के बखरी वार्ड नंबर 12 निवासी शत्रुघ्न प्रसाद के 18 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार के रूप में की गई है जबकि जख्मी युवक गांव के ही नीरज कुमार है जिसे इलाज के लिए सीतामढ़ी के नंदनी पथ मेमोरियल हॉस्पिटल वरुण कुमार में किया गया है।

 बताते चलें कि मृत युवक अपने एक साथी के साथ कोचिंग सेंटर का विज्ञापन संबंधित पोस्टर चिपकाने शुक्रवार के अहले सुबह कुशमारी की ओर जा रहा था तभी अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उसे जबरदस्त टक्कर मार दिया घटना के बाद मृतक के परिजन में कोहराम मचा हुआ है। मृत युवक 12वीं कक्षा का छात्र था पढ़ने में काफी अच्छा था वहीं मृतक का शव घर पहुंचते ही घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने बांस भला लगाकर मिल चौक को पूरी तरह जाम कर दिया एवं प्रशासन से मुआवजे की मांग पर अड़े रहे तकरीबन 2 घंटे तक पूरा बाजार आक्रोश की आग में जलता रहा। 

घटना की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुबोध कुमार व पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि कामेश नंदन सिंह चंद्र मोहन यादव विक्रम यादव समेत अन्य कई सामाजिक कार्यकर्ताओं के आश्वासन के बाद जैसे-तैसे जाम समाप्त करवाया गया एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया फिलहाल मृतक के परिजन को प्रखंड विकास पदाधिकारी नीतू प्रियदर्शनी ने 20 हजार का चेक उपलब्ध करवा दिया है थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर को कुशमारी चौक के समीप से जप्त कर लिया गया है वहीं पीड़ित परिवार के ओर से लिखित आवेदन मिलने के बाद कागजी प्रक्रिया की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News