आकाशीय बिजली से दो लोगों की दर्दनाक मौत, तीन पशु की भी गयी जान

आकाशीय बिजली से दो लोगों की दर्दनाक मौत, तीन पशु की भी गयी जान

बक्सर. जिले से आकाशीय वज्रपात गिरने की खबरे आ रही है. इस दौरान आकाशीय वज्रपात से दो लोगों की मौत हो गयी. साथ ही दो गाय तथा एक भैंस समेत तीन मवेशियों की भी झुलसने से मौत हो गयी है. घटना सिमरी थाना क्षेत्र के हैं. वहीं इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा. 

बताया जा रहा है कि बक्सर के सिमरी थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव में वज्रपात के साथ बारिश हुई है. इस दो लोगों की मौत हो गयी है. मृतक की पहचान नागेंद्र चौधरी और सभापति यादव के रूप में हुयी है. वहीं इस दौरान वज्रपात से दो गाय और एक भैंस की भी मौत हो गयी है. दोनों लोगो के घर पर इस घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि हल्की बारिश हो रही थी. उस दौरान अभिलाख डेरा निवासी नगेन्द्र चौधरी (26) और नियाजीपुर के तिसरिया के डेरा गांव निवासी सभापति यादव (65) अपने खेत में कृषि का कार्य कर रहे थे. खेत में कार्य करने के दौरान ही आकाशीय बिजली आसपास तड़तड़ाती हुई कहर बरपाने लगी, जिसके चपेट में ये सभी भी आ गए. इससे नगेन्द्र चौधरी और सभापती यादव की मौके पर ही मौत हो गई.


Find Us on Facebook

Trending News