घर में घुसकर नाबालिक युवती से गैंगरेप की कोशिश, नाकाम रहने पर चाकू से मारकर किया घायल

घर में घुसकर नाबालिक युवती से गैंगरेप की कोशिश, नाकाम रहने पर चाकू से मारकर किया घायल

SIWAN : बड़ी खबर सिवान सराए थाना क्षेत्र के मकदूम सराए लहेरा टोली से आ रही है। जहा तीन अपराधियो ने मिलकर  एक 17 साल की नाबालिक लड़की से बलात्कार करने की कोशिश की है। लड़की मकदूम सराय लहेरा टोली निवासी  बताई जा रही है। लेकिन युवती के शोर मचाने पर बदमाशों ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। फिलहाल युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना से आक्रोशित परिजनों ने दोषियो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 पीड़ित लड़की ने अपने साथ बीती बाते बताते वक्त कहा कि  मेरे घर पे जेन्टस में कोई भी नही था। सभी बाहर गए हुवे थे और घर पे सिर्फ मैं और मेरी माँ हम दोनों ही थे। और मैं घर के बाहर बकरी को पत्ती खिला रही थी। तभी तीन लड़के मेरे ही मुहल्ले के  प्रदीप कुमार जो जलेंदर कुमार का बेटा है। विकास कुमार और तीसरा लड़के का नाम भी विकास है। ये तीनो लड़के मेरे घर मे घुस कर मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश किये और जब मैं अपने आप को बचाने के लिये चिल्लाई तब इन तीनों ने मेरा मुंह दबा दिया और मेरे सीने पे चाकू मार दिए। फिर मेरी माँ आई तो वो लोग भाग गए। जिसके बाद मेरी मां ने मेरे चाचा को फ़ोन किया। फिर सब लोग  मुझे सिवान सदर अस्पताल इलाज के लिए लाए। 

कार्रवाई की मांग

लड़की के परिवान वालो ने प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा मेरी बेटी को और हम सब को इन तीनो से खतरा है। इनको गिरफ्तार किया जाए और कड़ी से कड़ी सजा दिया जाए ताकि ये लोग फिर से ऐसा काम ना करे।

Find Us on Facebook

Trending News