बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रिपल मर्डर केस में घटनास्थल पर पहुंचे डीएम, कठोर कार्रवाई का दिया आश्वासन

ट्रिपल मर्डर केस में घटनास्थल पर पहुंचे डीएम, कठोर कार्रवाई का दिया आश्वासन

BEGUSARAI : बेगूसराय में मॉब लिंचिंग के दौरान हुए ट्रिपल मर्डर के 24 घंटे के बाद आज बेगूसराय के एसपी आदित्य कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने छौड़ाही थाना क्षेत्र के नारायण पीपर पहुंच विद्यालय सहित घटनास्थल के अन्य जगहों का भी जायजा लिया।

एसपी आदित्य कुमार ने विद्यालय की प्रधानाध्यापिका एवं स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की. घटना के संबंध में एसपी आदित्य कुमार ने कहा कि वास्तव में  यह घटना निंदनीय है और इसकी पूरी छानबीन की जा रही है. मोबाइल फुटेज और साक्ष्य के आधार पर संलिप्त व्यक्तियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.  आरोपी की पहचान होते ही उन पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि शुक्रवार को छौड़ाही थाना के नारायण पीपर में तीन अपराधी एक छात्रा का अपहरण करने स्कूल पहुंचे थे.  इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने अपराधियों की जमकर पिटाई कर दी थी, जिससे एक अपराधी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी और दो अपराधियों ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया था.  मृतक अपराधियों की पहचान  समस्तीपुर जिला के रोसरा निवासी  हीरा सिंह, छौड़ाही के कुंभी गांव के बौनु सिंह और मुकेश महतों के रूप में की गई थी.


Suggested News