बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आर्थिक तंगी से परेशान महिला ने उठाया खौफनाक कदम, ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, परिजनों में मचा कोहराम

आर्थिक तंगी से परेशान महिला ने उठाया खौफनाक कदम, ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, परिजनों में मचा कोहराम

ALIGARH:उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र के रेलवे जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर पांच पर एक 55 वर्षीय महिला के द्वारा आर्थिक तंगी के चलते ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। महिला द्वारा ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या किए जाने की सूचना मिलते ही जीआरपी और इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक महिला के खून से लथपथ शव को अपने कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस महिला द्वारा आत्महत्या किए जाने की वजह का पता लगाते हुए अग्रिम कार्रवाई जुटी हुई है।

दरअसल, अलीगढ़ रेलवे जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर-5 पर ट्रेन के आगे कूद कर महिला ने आत्महत्या कर लिया है। इस मामले को लेकर ऊपरकोट नगर कोतवाली क्षेत्र के भुजपुरा अलीनगर कालोनी निवासी सलमान ने बताया कि उसकी 55 वर्षीय ताई जमीला में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर हुई कहासुनी हुई थी और आर्थिक तंगी से परेशान होकर शनिवार की सुबह करीब 5:00 बजे कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र स्थित अलीगढ़ रेलवे जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर पर पहुंच गई और मालगाड़ी के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली।

वहीं शनिवार की सुबह 5:00 बजे बिना बताए जब उसकी ताई घर से आत्महत्या करने के लिए निकल गई तो उसके बेटे और परिवार के लोग उसको तलाशते हुए रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए। जहां 55 वर्षीय जमीला की खून से लथपथ लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी हुई थी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतक महिला की लाश की शिनाख्त करते हुए उसके बेटे ने पुलिस को बताया कि यह उसकी अम्मी की लाश है। जिसके बाद पुलिस ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या करने वाली महिला के शव की शिनाख्त होने के पश्चात लाश का पंचायत नामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। 

वहीं महिला द्वारा ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या किए जाने के बाद उसके परिजनों से महिला द्वारा आखिर आत्महत्या क्यों की गई, पुलिस आत्महत्या के इस कारण का पता लगाने की कोशिश करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Suggested News