मौत का मंगलवार : एंबुलेंस और कैंटर में हुई भीषण टक्कर, हादसे में 7 लोगों की मौत

मौत का मंगलवार : एंबुलेंस और कैंटर में हुई भीषण टक्कर, हादसे में 7 लोगों की मौत

DESK. एक एंबुलेंस के कैंटर से टकरा जाने से उत्तर प्रदेश के बरेली में सात लोगों की मौत हो गई. यह भीषण हादसा यूपी के बरेली के फतेहगंज थाना इलाके में मंगलवार को हुई. शुरुआती तौर पर कहा जा रहा है कि एंबुलेंस ड्राइवर को नींद आने की वजह से हादसा हुआ है. मरने वालों में 3 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं.

फतेहगंज पश्चिम क्षेत्र पुलिस थाने के अनुसार राममूर्ति अस्पताल से एंबुलेंस दिल्ली से बरेली आ रही थी और दुर्घटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर सांखा ब्रिज के पास हुई. हादसा मंगलवार सुबह 6:30 से 7:00 के बीच हुआ. एंबुलेंस दिल्ली की ओर जा रही थी और दिल्ली हाईवे पर बेकाबू होकर कैंटर में घुस गई.पुलिस के साथ बचाव और राहत की टीमें भी मौके पर पहुंच गईं. क्रेन के जरिए एंबुलेंस को निकाला गया. मृतक परिवार पीलीभीत का रहने वाला बताया जा रहा है. हादसा इतना भीषण था कि दोनों वाहनों का एक हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ और उसमें सवार 7 लोगों ने दम तोड़ दिया. 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीएम कार्यालय के ट्विटर हैंडल के माध्यम से लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया है।सीएम कार्यालय ने लिखा, “#UPCM @myogiadityanath ने बरेली जिले में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.


Find Us on Facebook

Trending News