बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में ढाई साल के मासूम की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गोपालगंज में ढाई साल के मासूम की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

GOPALGANJ : गोपालगंज में मानवता को शर्मसार करनेवाली घटना सामने आई है. जहाँ एक ढाई वर्षीय मासूम लड़के की हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं हत्यारे ने मासूम के शव को गौशाला में रख दिया. मृतक ढाई वर्षीय मासूम का नाम आर्यन कुमार है जो विजयीपुर थाने की तेतरिया गांव के जगदीश यादव का पुत्र था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर पीड़ित के पाटीदार के गौशाला से बच्चे के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया.

घटना के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार आर्यन कुमार अपने बड़े भाई अनुज कुमार के साथ रविवार को तकरीबन एक बजे  अपने दरवाजे पर खेल रहा था. दोनों भाई एक साथ खेल रहे थे. थोड़ी देर बाद करीब 2:00 बजे एक लड़का दिखाई नहीं पड़ा. जब लड़के की मां ने बड़े लड़के अनुज से पूछा तो उसने बताया कि अभी खेल रहा था. घर के लोग इधर-उधर चारों तरफ ढूंढने लगे. धीरे-धीरे यह बात पूरे गांव में फैल गई. गांव के सभी लोग गेहूं से लेकर सरसों के खेतों तक शाम तक ढूंढे. लेकिन कहीं नहीं मिलने पर परिजनों द्वारा लड़के के गायब होने की सूचना थाने को दिया गया. 

रविवार की रात अभी लड़के को लोग ढूंढ रहे थे कि सुबह हो गया. सुबह 5:00 बजे बगल के बिजेंदर यादव के घर की एक लड़की अंशु कुमारी जब गाय को चारा खिलाने के लिए गौशाला खोलने गई तो टूटी फूटी टाट के बगल में आर्यन का शव देखकर चौक  गई. शव को देखकर उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुन परिजन दौड़ दौड़ आए और शव देखकर रोने-चिल्लाने लगे. इसी बीच ग्रामीणों ने विजयीपुर थाने में सूचना दिया. पुलिस  मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में शव को भेज दिया. मासूम की हत्या से बिलखते परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है. माँ रीता देवी तथा मौसी सरिता देवी रह कर बेहोश हो जा रही है. 

उसने बताया की कभी उसे गांव में किसी से दुश्मनी नहीं है. फिर भी उसके लाल को इतनी बेरहमी से मार कर फेंक दिया गया. इतना ही नहीं मासूम के बाएं पैर के अंगूठे पर निर्दयता पूर्वक नाखून निकाल लिया गया है. मुंह से खून निकला है. उसके शरीर पर कई जगह लाल और काले रंग का टीका कुछ और भी बयां करता है. कहीं आर्यन झाड़-फूंक का शिकार तो नहीं हो गया. 

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट 

Suggested News