बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपहरण कर युवक की हत्या मामले में दो गिरफ्तार, अवैध ड्रग्स कारोबार में पैसे के विवाद बनी कत्ल की वजह

अपहरण कर युवक की हत्या मामले में दो गिरफ्तार, अवैध ड्रग्स कारोबार में पैसे के विवाद बनी कत्ल की वजह

GAYA : अवैध ड्रग्स कारोबार में पैसे के लेन देन में हुआ विवाद तो दो पार्टनर मिल कर तीसरे की अपहरण कर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला गया जिला के मोहनपुर थाना क्षेत्र का है। 

इस संबंध में गया सिटी एसपी हिमांशु ने बताया कि बैजनाथपुर गांव के गिरिधारी यादव ने थाना में विगत 10 दिसंबर को सूचना दिया था कि उनका पुत्र अरविंद यादव अपने मोटरसाइकिल के साथ दो दिनों से लापता है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दी थी। इसी क्रम में अरविंद यादव द्वारा संचालित दो ढाबों पर पुलिस पूछताछ करने गयी थी। 

वहां पर सर्च के दौरान भारी मात्रा में प्रतिबंधित डोडा बरामद किया गया था। पुलिस ने गहनता से जांच की तो पता चला कि अरविंद यादव डोडा स्मगलिंग का काम करता था। उसके दो और पार्टनर  लालू और अजीत थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। इन दोनों ने ही अरविंद का अपहरण कर उसकी हत्या की थी। 

इनकी निशानदेही पर शव भी बरामद कर लिया गया है। पैसे के लेनदेन और प्रेम प्रसंग के कारण अरविन्द की हत्या की गई थी। इस घटना में संलिप्त कुछ और लोगों की तलाश पुलिस कर रही है।गिरफ्तार अपराधियों में अजीत मसाथा तथा लालू बैजनाथपुर गांव का रहने वाला है।

Suggested News