बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बागमती नदी में नहाने के दौरान दो बच्चों की डूबने से हुई मौत, शव की तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम

BIHAR NEWS : बागमती नदी में नहाने के दौरान दो बच्चों की डूबने से हुई मौत, शव की तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम

MUZAFFARPUR : मुजफरपुर में बागमती नदी में नहाने के दौरान दो बच्चे डूब गए है। जिसके बाद पुरे इलाके मे सनसनी मच गई है। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगो की भारी भिड़ जुट गई। लोगों ने मामले की जानकारी स्थानीय थाना की पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन की। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम को मौक़े पर बुलाया गया। 


सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने बच्चों की तलाश शुरू कर दी है। हालाँकि ख़बर लिखे जाने तक बच्चों की बरामदगी नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है की बागमती में नहाने के दौरान दो बच्चे डूब गए है। दोनों की खोजबीन जारी है। वही नदी में डूबने की सूचना के बाद मौके पर लोगो की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। जबकि नदी किनारे पहुंचे परिजनों के बीच चीख पुकार मची हुई है।

बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के बेनीबाद थाना क्षेत्र के बेनीबाद की बताई जा रही है। जहाँ बेनीबाद हाट के समीप नहाने के दौरान बागमती नदी के तेज धार में दो बच्चे चले गए। जिसके बाद से अभी तक उनका पता नहीं चल पाया है। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मचा हुआ है। इधर दोनों बच्चे की खोजबीन जारी है। जानकारी के अनुसार एक बच्चा स्थानीय बताया जा रहा है। जबकि दूसरा उसका रिश्तेदार है। इधर स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस खोजबीन करवा रही है। आपको बता दे की बीते दिनों घटनास्थल से महज कुछ ही दूरी पर बेनीबाद ओपी थाना क्षेत्र के भटगामा में नाव हादसा हुआ था। जिसमें 11 लोगों की डूबने से मौत हो गई थी। 

वही पूरे मामले में बेनीबाद थाना अध्यक्ष कुमार अभिषेक ने बताया की सूचना मिली है की दो बच्चे बागमती नदी में नहाने के दौरान तेज धार में चले जाने के कारण डूब गए है। तत्काल स्थानीय लोगो की मदद से खोजबीन की जा रही है। साथ ही मौक़े पर एसडीआरएफ की टीम पहुंच कर डूबे दोनों बच्चों की तलाश में जुटी है। हालाँकि अभी तक डूबे बच्चों की बरामदगी नहीं हो पाई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News